scriptजेएनवीयू में अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 5 से, आज शाम को जारी होगा टाइम टेबल | Final year examinations in JNVU from 5, time table releases tomorrow | Patrika News
जोधपुर

जेएनवीयू में अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 5 से, आज शाम को जारी होगा टाइम टेबल

jnvu news
– पहली पारी 9 से 12, दूसरी पारी 2 से 3.30 बजे तक

जोधपुरJul 14, 2021 / 06:32 pm

Gajendrasingh Dahiya

जेएनवीयू में अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 5 से, आज शाम को जारी होगा टाइम टेबल

जेएनवीयू में अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 5 से, आज शाम को जारी होगा टाइम टेबल

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय व सम्भाग के जोधपुर, पाली, जालोर, बाड़मेर और जैसलमेर जिलों के सम्बद्ध सभी महाविद्यालयों के वर्ष 2021 के नियमित/स्वयंपाठी/भूतपूर्व/श्रेणी/प्रतिशत सुधार/पूरक परीक्षाएं अगस्त के प्रथम सप्ताह में शुरू होने जा रही है। विवि ने बुधवार को इसके लिए विस्तृत कार्यक्रम जारी किया। बीएससी व बीसीए अन्तिम वर्ष की परीक्षाएं 5 अगस्त से, बीए अन्तिम वर्ष की परीक्षाएं 6 अगस्त से और बीकॉम व बीबीए अन्तिम वर्ष की परीक्षाएं 21 अगस्त से प्रस्तावित है। इसकी विस्तृत समय सारणी विवि की वेबसाइट पर गुरुवार शाम तक जारी कर दी जाएगी।
परीक्षा नियंत्रक प्रो. केआर गेनवा ने बताया कि बीएससी, बीए और बीकॉम अन्तिम वर्ष की परीक्षाएं सुबह 9 से 12 बजे प्रथम पारी में होगी। बीसीए, बीबीए अन्तिम वर्ष की परीक्षाएं दोपहर की पारी में 2 से अपराह्न 3.30 बजे तक होगी। प्रथम और द्वितीय प्रश्न पत्र की परीक्षा निर्धारित 3 घण्टे समयावधि में एक ही पारी में आयोजित करवाई जाएगी। कुछ विषयों के प्रश्न पत्र 3 है, जिनकी परीक्षाओं का आयोजन प्रथम दिवस में दो प्रश्नों पत्रों (प्रथम एवं द्वितीय प्रश्न पत्र) का आयोजन डेढ़-डेढ़ घण्टे की समयावधि में एक ही दिन होगा। शेष प्रश्न पत्र की परीक्षा (तृतीय प्रश्न पत्र) आगामी परीक्षा दिवस में डेढ़ घण्टे की समयावधि में होगी।
गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका ने अपने 12 जुलाई के अंक में ‘जेएनवीयू में 5 अगस्त से परीक्षाएं, 1 को खुलेंगे छात्रावास’ शीर्षक से खबर प्रकाशित कर विद्यार्थियों को पहले ही जागरुक कर दिया था।
केवल हार्डकॉपी जमा कराने वालों के प्रवेश पत्र
परीक्षा नियंत्रक प्रो. गेनवा ने बताया कि जिन परीक्षार्थियों ने परीक्षा आवेदन की हार्ड कॉपी संबधित संकाय/महाविद्यालय में जमा करवाई है उन्हीं परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र जारी होंगे। हार्ड कॉपी जमा नहीं करवाने वाले विद्यार्थी वेबसाइट से प्रवेश पत्र नहीं ले सकेंगे।

Home / Jodhpur / जेएनवीयू में अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 5 से, आज शाम को जारी होगा टाइम टेबल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो