आपत्तिजनक ऑडियो-वीडियो वायरल करने पर एफआइआर दर्ज

Vikas Choudhary

Updated: 16 Nov 2019, 12:23:34 AM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
समाज विशेष के संत और शिष्यों पर अनैतिक गतिविधियों में लिप्त होने संबंधी आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर ऑडियो, वीडियो व फोटो वायरल करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा की तरफ से थाने में शुक्रवार को एफआइआर दर्ज की गई।

थानाधिकारी ने बताया कि गुरुवार को वायरल १२.३३ मिनट के ऑडियो में समाज के एक संत व उनके शिष्यों के गलत गतिविधियों में शामिल होने और समलैंगिक होने का उल्लेख करते हुए आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर बंद कमरे में संत व युवती के फोटो और वीडियो भी वायरल किए गए। इसमें एक व्यक्ति को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाया गया। सोशल मीडिया पर ऑडियो, वीडियो व फोटो वायरल होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मूलत: जाजीवाल बिश्नोइयान हाल वापी निवासी भंवरलाल बिश्नोई के खिलाफ महिला की निजता भंग करने और आइटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया। मण्डोर थानाधिकारी को जांच सौंपी गई है।
अश्लील वीडियो वायरल करने पर होगी कार्रवाई

थानाधिकारी का कहना है कि किसी भी महिला का अश्लील वीडियो, ऑडियो अथवा फोटो वायरल करना अपराध है। एेसा करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned