scriptबाइक में लगी आग, जिन्दा जला चालक | Fire in a Bike | Patrika News

बाइक में लगी आग, जिन्दा जला चालक

locationजोधपुरPublished: Jun 02, 2018 09:48:14 pm

– बांवरला सरहद में खेत की बाड़ के किनारे मिला शव

Fire in a Bike

बाइक में लगी आग, जिन्दा जला चालक

शहर के निकटवर्ती जाजीवाल धोरा से बांवरला रोड पर मेघवालों की ढाणी की गोलाई में शनिवार शाम मोटरसाइकिल में आग लगने से चालक जिन्दा जल गया। मौके पर पहुंची बनाड़ थाना पुलिस को अंदेशा है कि सड़क हादसे के बाद लोहे की तारबंदी में उलझने व पेट्रोल टैंक में आग से चालक जिन्दा जला है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
– बांवरला सरहद में खेत की बाड़ के किनारे मिला शव जोधपुर . शहर के निकटवर्ती जाजीवाल धोरा से बांवरला रोड पर मेघवालों की ढाणी की गोलाई में शनिवार शाम मोटरसाइकिल में आग लगने से चालक जिन्दा जल गया। मौके पर पहुंची बनाड़ थाना पुलिस को अंदेशा है कि सड़क हादसे के बाद लोहे की तारबंदी में उलझने व पेट्रोल टैंक में आग से चालक जिन्दा जला है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। थानाधिकारी जोगेन्द्र सिंह ने बताया कि मेघवालों की ढाणी में छोगजी की प्याऊ से कुछ आगे गोलाई में खेत के किनारे मोटरसाइकिल में देर शाम आग लग गई।
बाइक के ऊपर पत्थर की पट्टियां व मिट्टी के साथ ही सूखी सीणिया गिरने से चालक भी चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस को अंदेशा है कि गोलाई में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर लोहे की तारबंदी में उलझ गई होगी। वहां खड़ी पत्थर की पट्टियां बाइक पर गिरी।
उसी समय पेट्रोल लीक होने व गर्मी से टैंक में आग लग गई होगी। खेत की माठ पर रखी सूखी झाडि़यों के चपेट में आने से भीषण आग लग गई और और पेट्रोल टैंक लीक होने से उसमें आग लग गई। चालक को बचने का मौका नहीं मिल पाया और वह जिन्दा जल गया होगा। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बाइक खाक हो चुकी थी। मृतक की हड्डियों का ढांचा बचा था। मोटरसाइकिल के इंजन नम्बर के आधार पर पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो