scriptहोटल व ढाणी में लगी आग, संयोग से टले बड़े हादसे | Fire in the hotel | Patrika News

होटल व ढाणी में लगी आग, संयोग से टले बड़े हादसे

locationजोधपुरPublished: Jul 17, 2019 09:23:00 am

Submitted by:

pawan pareek

फलोदी स्थित एक होटल एवं आमला गांव में आग लग गई। संयोग बड़े हादसे टल गए।

Fire in the hotel

होटल व ढाणी में लगी आग, संयोग से टले बड़े हादसे

फलोदी (जोधपुर) . यहां मंगलवार के दिन आग लगने की दो अलग-अलग घटनाएं हुई। एक घटना नागौर रोड, गौरव पथ स्थित होटल में घटी। जहां अलसुबह किचन में अचानक आग लग गई। दूसरी घटना काली माली, आमला में हुई जहां दोपहर में एक ढाणी में आग लग गई। यहां आग से एक पड़वा, झूपा व घरेलू सामान जलकर राख हो गया। संयोग से दोनों जगहों पर कोई बड़े हादसे नहीं हुए।
जानकारी के अनुसार शहर के नागौर रोड, गौरव पथ स्थित एक होटल में सुबह किचन की चिमनी में आग भडक़ गई। यह आग पूरे किचन में फैल गई। आग की सूचना पर नगरपालिका की दमकल ने मौके पर पहुंचकर उपस्थित लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। संयोग से यह आग केवल किचन तक ही सीमित रह गई। आग से किचन में रखे उपकरण व अन्य सामान जलकर खाक हो गए।
यहां आग से उजड़ा आशियाना

उपखण्ड के काली माली, आमला गांव में एक ढाणी में दोपहर में अचानक आग लग गई। जिससे ढाणी से आग की लपटें व धुएं के गुबार उठने लगे। जिसे देखकर कई ग्रामीण भी मौके पर आ पहुंचे और रेत डालकर आग बुझाने का प्रयास करने लगे। काफी समय तक आग नहीं बुझी तो आखिर फलोदी से नगरपालिका की दमकल को बुलाया।
दमकल ने मौके पर पहुंचकर उपस्थित ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। मौके पर उपस्थित सामाजिक कार्यकर्ता आमसिंह आमला ने बताया आग लगने से मूलाराम मेघवाल की ढाणी में बना एक कच्चा झूपा, पड़वा व उसमें रखा घरेलू सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने के कारण का कोई खुलासा नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो