हवा ने ट्रक में फिर भडक़ाई आग, दमकल ने पाया काबू

हवा ने ट्रक में फिर भडक़ाई आग, दमकल ने पाया काबू

Pawan Kumar Pareek | Updated: 11 Jun 2019, 09:54:31 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

फलोदी (जोधपुर). नेशनल हाइवे-11 पर हिण्डालगोल के निकट दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग पर मौके पर पहुंची दमकल ने काबू पा लिया था, लेकिन देर रात हवा के कारण ट्रक में फिर से आग भडक़ उठी।

फलोदी (जोधपुर). नेशनल हाइवे-11 पर हिण्डालगोल के निकट रविवार शाम दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग पर मौके पर पहुंची दमकल ने काबू पा लिया था, लेकिन देर रात हवा के कारण ट्रक में फिर से आग भडक़ उठी।

 

नगरपालिका दमकलकर्मी दमकल लेकर पहुंचे तथा आग पर काबू पाया। हादसे में ट्रक में जिंदा जले एक चालक का शव पुलिस कार्रवाई के बाद सोमवार को परिजनों को सौंप दिया। घायल एक अन्य ट्रक सवार जोधपुर में उपचाराधीन है।

 

उप निरीक्षक इन्दाराम ने बताया कि एनएच-11 पर दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग से जिंदा जले चालक का शव परिजनों को सौंप दिया। जले हुए ट्रक को थाने में लाया जाएगा। फिलहाल मौके पर पुलिस तैनात है। हादसे में घायल अमृतसर निवासी जगदीश सिंह पुत्र अवतार सिंह जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में उपचाराधीन है।

 

पुलिस के अनुसार जलालाबाद पंजाब निवासी साजन ने रिपोर्ट दी कि उसके पिता इन्द्रजीत सिंह अपना ट्रक स्वयं चलाकर गुजरात से कोयला भरकर पंजाब की तरफ आ रहे थे। हिण्डालगोल के निकट सामने से अनियंत्रित गति से आए चावल की भूसी से भरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसके पिता के ट्रक में आग लग गई और पिता इन्द्रजीतसिंह जिन्दा जल गए। पुलिस ने मामलादर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

देर रात मौके पर पहुंची दमकल

ट्रक में एक बार आग लगने के बाद दमकल वापस फलोदी आ गई थी। उसके बाद देर रात तेज हवा के कारण ट्रक में फिर से आग की लपटें उठनें लगी। सूचना मिलते ही दमकलकर्मी हुक्मीचंद शर्मा, नवीन, विष्णु व पुखराज पहुंचे तथा आग पर काबू पाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned