scriptfiring in jodhpur :: शूटर कर सकते हैं कई खुलासे, मांजू की तलाश | firing in jodhpur : Shooters can disclose many connections | Patrika News

firing in jodhpur :: शूटर कर सकते हैं कई खुलासे, मांजू की तलाश

locationआगराPublished: Apr 11, 2017 10:04:00 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

शहर के ट्रेवल एजेंसी संचालक मनीष जैन और निजी अस्पताल के संचालक डॉ. सुनील चांडक के घर फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो शूटरों को पंजाब से गिरफ्तार किया है। फायरिंग प्रकरण के इन दो शूटर्स को अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को सात सात दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया गया।

lawrence bishnoi

lawrence bishnoi

शहर के ट्रेवल एजेंसी संचालक मनीष जैन और निजी अस्पताल के संचालक डॉ. सुनील चांडक के घर फायरिंग के मामले में पुलिस अब कड़ी से कड़ी जोडऩे में जुटी हुई है। पुलिस लारेंस विश्नोई के दो शूटर को पंजाब से गिरफ्तार कर जोधपुर लाई। उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें सात-सात दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया गया। बाद में उनका मेडिकल भी कराया गया। शास्त्री नगर थाने में इनसे पूछताछ चल रही है। पुलिस को इनसे कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।
लॉरेंस विश्नोई पुलिस अभिरक्षा में

इस प्रकरण में लारेंस विश्नोई पिछले 9 दिनों से पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है। लारेंस के साथ खुडाला झंवर निवासी विष्णु विश्नोई भी रिमाण्ड पर है। इनसे पूछताछ जारी है। दोनों ने वारदात में जिन दो शूटर के नाम उगले उन्हें सोमवार को जोधपुर पुलिस पंजाब से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर जोधपुर लाई। गिरफ्तार शूटर जगदीप उर्फ जग्गा पंजाबी सिक्ख और लवप्रीत उर्फ विक्की को बापर्दा न्यायालय में कड़ी सुरक्षा में पेश किया गया, जहां से उन्हें सात दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया गया।
खुल सकती है रंगदारी की कई वारदातें

पकड़े गए दोनों शूटरों को लॉरेंस से आमने-सामने करवाया जाएगा। इस वारदात के बारे में पूछताछ होगी। साथ ही रंगदारी यानी अवैध वसूली की अन्य वारदातें भी खुल सकती। दोनों आला दर्जें के शूटर बताए जा रहे हैं।
मांजू की भूमिका पर होगा खुलासा, तलाश तेज

पुलिस ने हार्डकोर कैलाश मांजू की तलाश और तेज कर दी है। वह अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने उसके ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। पुलिस का कहना है कि अब तक के घटनाक्रम में कैलाश मांजू की भूमिका सामने आ रही है। दोनों शूटर से भी मांजू के बारे में पूछताछ की जाएगी। मांजू की तलाश तेज कर दी गई है। शहर में उसके ठिकानों पर नजर रखी जा रही है। पुलिस यह कड़ी जोडऩे का प्रयास कर रही है कि मांजू ने किस तरह इस गैंग को यहां बुलाया। पुलिस का कहना है कि मांजू लगातार वीडियो वाइरल कर पुलिस व जांच को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है। 
पुलिस सही दिशा में जांच कर रही

अब तक फायरिंग के घटनाक्रम को लेकर पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है। जो भी तथ्य सामने आए, उसकी पुष्टि कर आगे कदम उठाया जा रहा है। पुलिस ने दोनों शूटर को इसी खुलासे के तहत गिरफ्तार किया। लॉरेंस से भी पूछताछ जारी है। कैलाश मांजू की तलाश जारी है।
– समीर कुमार सिंह, डीसीपी, (पश्चिम), जोधपुर कमिश्नरेट

…..




 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो