scriptराजस्थान में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मौके पर मची चीख पुकार | five death in road accident in phalodi jodhpur | Patrika News

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मौके पर मची चीख पुकार

locationजोधपुरPublished: Mar 31, 2023 06:30:44 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Jodhpur Accident: राजस्थान के जोधपुर जिले के फलोदी में शु्क्रवार को कैंपर गाड़ी और टैंकर में भिड़ंत हो गई। हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत गई, जबकि दो घायल हो गए।

jodhpur_accident1.jpg

Jodhpur Accident

Jodhpur Accident : राजस्थान के जोधपुर जिले के फलोदी में शु्क्रवार को कैंपर गाड़ी और टैंकर में भिड़ंत हो गई। हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत गई, जबकि दो घायल हो गए। घायलों स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया। मृतकों में तीन बच्चे, एक महिला व कैंपर ड्राइवर शामिल है। हादसा फलोदी के निकट एनएच 11 पर हुआ है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों फलोदी जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया।

जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के लोग कैंपर गाड़ी में सवार होकर फलोदी से जांबा की ओर जा रहे थे। इस दौरान एनएच 11 सड़क मार्ग पर टैंकर से कैंपर की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कैंपर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें

ट्रक की चपेट में आई बाइक, तीन युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

हादसे में पर्वत (25) पुत्र जियाराम, उर्मिला (38) पत्नी हरिराम, विकास (20) पुत्र सुभाष, प्रवीण (12) पुत्र ओमप्रकाश और रविना (12) पुत्री ओमप्रकाश बिश्नोई की मौत हो गई। हादसे में घायल अर्पिता (15) पुत्री हरीराम विश्नोई और ईसानी (12) पुत्र श्याम लाल को फलोदी जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से अर्पिता को जोधपुर रेफर कर दिया। वहीं ईसानी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों की मदद से घायलों के राजकीय जिला अस्पताल में भेजा गया। वहीं सूचना पर फलोदी एएसपी अकलेश शर्मा व थाना अधिकारी राकेश ख्यालिया जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो