scriptचोरी की पांच मोटरसाइकिल जब्त, दो गिरफ्तार | Five stolen motorcycles seized, two arrested | Patrika News

चोरी की पांच मोटरसाइकिल जब्त, दो गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Sep 20, 2019 01:37:41 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– चोरी की बोलेरो जब्त, एक गिरफ्तार

चोरी की पांच मोटरसाइकिल जब्त, दो गिरफ्तार

चोरी की पांच मोटरसाइकिल जब्त, दो गिरफ्तार

जोधपुर.
शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने रावण का चबूतरा मैदान में मेले के दौरान एक मोटरसाइकिल चुराने के मामले में गुरुवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर पांच मोटरसाइकिल बरामद की।

उप निरीक्षक अनिल बिश्नोई के अनुसार फुलेराव की घाटी निवासी फतेहकिशन कल्ला की मोटरसाइकिल १८ जून को रावण का चबूतरा मैदान के गेट के बाहर से चोरी हो गई थी। २४ जून को चोरी का मामला दर्ज किया गया था। जांच के दौरान कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया तो चोरी की यह वारदात कबूल की। इस पर पुलिस ने कबीर नगर गली-३ निवासी मोहम्मद तौसिफ उर्फ शाहरूख पुत्र मोहम्मद साकीर और न्यू कोहिनूर के सामने बापू कॉलोनी निवासी सद्दाम पुत्र बाबू खां को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही से पुलिस ने चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद की। जो विभिन्न क्षेत्रों से चुराई गईं थी।
बनाड़ थाना पुलिस ने निजी अस्पताल के बाहर से चोरी होने वाली बोलेरो गुरुवार को बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी अशोक आंजणा के अनुसार बोरूंदा में रवानिया गांव निवासी देवाराज जाट गत १५ सितम्बर को बनाड़ रोड स्थित श्रीराम अस्पताल आया था। बोलेरो अस्पताल के बाहर खड़ी की थी। पन्द्रह मिनट में वह अंदर से बाहर आया तो बोलेरो गायब थी। चोरी का मामला दर्ज होने के बाद तलाश के दौरान बनाड़ रोड पर पेट्रोल पंप के पास चोरी की बोलेरो को रोककर बरामद की गई। बोलेरो चुराने के आरोप में भोपालगढ़ थानान्तर्गत कुम्हारा निवासी सुरेश पुत्र मोहनराम जाट को गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो