scriptआखिर स्वदेश लौटे दुबई में फंसे पांच युवक | Five youths returned home from Dubai | Patrika News

आखिर स्वदेश लौटे दुबई में फंसे पांच युवक

locationजोधपुरPublished: Feb 19, 2019 12:25:01 am

Submitted by:

pawan pareek

यूनाइटेड अरब अमीरात (दुबई) में होर्स राइडिंग क्षेत्र में नौकरी के नाम पर ठगी के शिकार जोधपुर व जैसलमेर जिले के छह युवकों में से पांच युवक वापस स्वदेश लौट चुके है।

Five youths returned home from Dubai

आखिर स्वदेश लौटे दुबई में फंसे पांच युवक

बेलवा (जोधपुर). यूनाइटेड अरब अमीरात (दुबई) में होर्स राइडिंग क्षेत्र में नौकरी के नाम पर ठगी के शिकार जोधपुर व जैसलमेर जिले के छह युवकों में से पांच युवक वापस स्वदेश लौट चुके है।


गौरतलब है कि गत 13 जनवरी को दुबई में नौकरी के नाम पर ठगी के शिकार हुए युवकों से जोधपुर जिले के ही एजेंट ने उनसे 1.30 लाख रुपए की ठगी की थी। सबसे पहले राजस्थान पत्रिका ने ठगी प्रकरण को उजागर करते हुए गत 17 जनवरी को ‘विदेश में नौकरी का झांसा, छह युवक चार दिन से दुबई में फं से’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था।सिलसिलेवार खबरें प्रकाशित होने के बाद एजेंट हरकत में आए, उन्होंने परिजनों को पैसे लौटाने का आश्वासन दिया।

करीब एक माह तक दुबई में रहने के बाद युवक स्वयं के किराए से विमान के जरिए जोधपुर पंहुचे। गोरधनसिंह पुत्र भोपालसिंह बड़ला बास, लक्ष्मणसिंह पुत्र कंवराजसिंह सोलंकियातला, भवानीसिंह पुत्र अमरसिंह निंबो का तालाब, मूलसिंह पुत्र देवीसिंह खिंयासरिया व तनेरायसिंंह पुत्र शोभागसिंह सांकड़ा अपने गांव आ चुके है।
वहीं सेखाला निवासी भोमसिंह पुत्र छगनसिंह अभी भी दुबई में ही है। गांव आने के बाद परिजनों ने एजेंट से पैसे लौटाने की बात की थी, लेकिन अब एजेंट पैसे लौटाने से मुकर रहे है। अब ठगी के शिकार युवकों के परिजन एजेंटों के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो