scriptFlying operation Airforce NOTAM will affect these flights at airport | Flying operation - भारतीय वायुसेना के नोटम से एयरपोर्ट पर प्रभावित होगी ये फ्लाइट्स, 22 व 23 को कई फ्लाइट्स रद्द | Patrika News

Flying operation - भारतीय वायुसेना के नोटम से एयरपोर्ट पर प्रभावित होगी ये फ्लाइट्स, 22 व 23 को कई फ्लाइट्स रद्द

Flying operation - सुबह 10 बजे से लेकर अपराह्न 4 बजे तक युद्धाभ्यास के दौरान कम आएंगे यात्री विमान
- कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर, बेंगलुरू, चैन्नई की कई फ्लाइट्स रद्द, कइयों का समय बदला

जोधपुर

Published: February 21, 2022 04:17:09 pm

Flying operation - जोधपुर. भारतीय वायुसेना (आईएएफ) और ओमान की वायुसेना के मध्य युद्धाभ्यास War Exercise को देखते हुए आईएएफ ने 25 फरवरी तक के लिए नोटम (नोटिस टू एयर मिशन) Airforce NOTAM जारी किया है। इस दौरान जोधपुर एयरपोर्ट पर यात्री विमानों की आवाजाही प्रभावित रहेगी। विशेषकर 22 व 23 फरवरी को कई फ्लाइट्स बदले समय से चलेंगी अथवा रद्द की गई हैं। नोटम के दौरान हवा में केवल लड़ाकू विमान ही होंगे। बीच में लंच के दौरान नोटम ओपन होने पर ही यात्री विमानों को जोधपुर के आकाश में प्रवेश की अनुमति होगी।
Flying operation - भारतीय वायुसेना के नोटम से एयरपोर्ट पर प्रभावित होगी ये फ्लाइट्स, 22 व 23 को कई फ्लाइट्स रद्द
Flying operation - भारतीय वायुसेना के नोटम से एयरपोर्ट पर प्रभावित होगी ये फ्लाइट्स, 22 व 23 को कई फ्लाइट्स रद्द
जोधपुर एयरपोर्ट पर वर्तमान में प्रतिदिन 14 से 15 फ्लाइट का संचालन होता है जो सुबह नौ बजे से लेकर शाम छह बजे तक संचालित होती है। अधिकांश फॅ्लाइट्स दोपहर में आती है। नोटम के दौरान दोपहर में इक्का-दुक्का फॅ्लाइट्स ही रहेगी। कइयों का समय शाम को शिफ्ट किया गया है, जिससे देर शाम तक जोधपुर एयरपोर्ट खुलने की संभावना है।
मुंबई के लिए 8 फ्लाइट्स में से दोपहर में केवल 2
- मंगलवार को जोधपुर से मुंबई के लिए पांच और बुधवार को तीन फ्लाइट्स है। दोनों दिन में से केवल 2 फ्लाइट्स ही दोपहर में संचालित होगी।
- 22 फरवरी को स्पाइस जेट की फ्लाइट शाम 6.30 बजे जोधपुर से रवाना होकर रात 8.05 बजे मुंबई पहुंचेगी।
- जोधपुर से मुंबई के लिए 22 फरवरी को विस्तारा की फ़्लाइट सुबह 8.30 बजे, एयर इंडिया की सुबह 11.55, इंडिगो की दोपहर एक बजे और इंडिगो की ही शाम 5.20 बजे है।
- अगले दिन 23 फरवरी को केवल तीन ही फ़्लाइट है। केवल इंडिगो की फ्लाइट दोपहर 1.10 बजे है। इंडिगो की अन्य फ्लाइट शाम 5.20 और स्पाइस जेट की शाम 6.30 बजे है।
दिल्ली के लिए दोपहर में केवल एक फ्लाइट
- मंगलवार को जोधपुर से दिल्ली के लिए केवल दो फ्लाइट है जो इंडिगो की है। एक सुबह 8.55 और दूसरी दोपहर 12.20 पर है।
- बुधवार को दिल्ली के लिए 3 फ्लाइट है। विस्तारा की सुबह 8.30, इंडिगो की सुबह 8.55 और एयर इंडिया की शाम 6.15 पर है।
- गुरुवार को केवल सुबह 8.55 की ही फ्लाइट है। नोटम का प्रभाव खत्म होने से शुक्रवार को स्पाइस जेट, विस्तारा, इंडिगो और एयर इंडिया की पांच फ्लाइटस होगी।
चैन्नई के लिए केवल कल सुबह फ्लाइट
चैन्नई के लिए जोधपुर से 22 फरवरी को सुबह 10.40 बजे फ्लाइट है। शेष दिनों में अपराह्न 4.40 बजे फ्लाइट उपलब्ध होगी।

हैदराबाद के लिए केवल कल फ्लाइट
जोधपुर से हैदराबाद के लिए सप्ताह में केवल मंगलवार सुबह 9.30 बजे ही फ्लाइट है।
कोलकाता के लिए फ्लाइट 25 को
कोलकाता के लिए फ्लाइट्स रद्द रहेगी। अब सीधी फ्लाइट 25 फरवरी को है जो दोपहर 12.20 बजे संचालित होगी। इसके बाद 27 फरवरी है।

इंदौर के लिए तीन दिन फ्लाइट्स नहीं
जोधपुर से इंदौर केवल सोमवार को अपराह्न 4.50 बजे फ्लाइट है। इसके बाद तीन दिनों तक फ्लाइट नहीं है। अगली फ्लाइट 25 फरवरी से होगी।
अहमदाबाद के लिए फ्लाइट बंद, बेलगाम के लिए शाम को
जोधपुर से अहमदाबाद के लिए फ्लाइट बंद हो चुकी है। अगले एक सप्ताह कोई फ्लाइट नहीं है। जोधपुर से बेलगाम के लिए सप्ताह में तीन दिन फॅ्लाइट है जिसका संचालन अपराह्न 4.30 बजे होगा।
(फ्लाइट्स के शेड्यूल में पूर्ण सावधानी बरती गई है। फिर भी एयरलाइंस कम्पनी और एयरपोर्ट ऑथरिटी ऑफ इंडिया की सूचना ही अधिकृत मानी जाएगी।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.