scriptआ गया ना मुंह में पानी, जोधपुर में दस दिन तक साउथ इंडियन डिश का मजा | food festival in jodhpur | Patrika News

आ गया ना मुंह में पानी, जोधपुर में दस दिन तक साउथ इंडियन डिश का मजा

locationजोधपुरPublished: Aug 21, 2019 09:50:01 pm

एक ही छत पर मिलेगा साउथ के विभिन्न राज्यों के व्यंजनों का संगम
-दस दिवसीय फूड फेस्टिवल
 

आ गया ना मुंह में पानी, जोधपुर में दस दिन तक साउथ इंडियन डिश का मजा

आ गया ना मुंह में पानी, जोधपुर में दस दिन तक साउथ इंडियन डिश का मजा

जोधपुर. उत्तर से दक्षिण, पूर्व से पश्चिम। भारत के विभिन्न हिस्सों में लजीज व्यंजनों की भरमार है। उनमें से एक है साउथ इंडियन फूड, लेकिन यदि आपने अब तक साउथ इंडियन की लाजवाब डिश का स्वाद यदि नहीं चखा है तो अब आपके शहर में ही चल रहे साउथ इंडियन फूड फेस्टिवल में इन डिशेज को खाने का मौका मिल सकता है। जी हां इन दिनों शहर के रेजीडेंसी रोड स्थित होटल ताज हरि महल दक्षिण भारतीय खाद्य महोत्सव की मेजबानी कर रहा है। इसके तहत २७ अगस्त तक साउथ इंडियन फूड फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इस फेस्टिवल में साउथ इंडियन खाने के शौकिनों के लिए एक से बढ़कर एक डिश सर्व की जा रही है। यदि आप भी बैकग्राउंड में साउथ इंडियन संगीत, इसी थीम पर डेकोरेशन…मसालों की खुशबू और लजीज पकवानों का लुत्फ लेना चाहते हैं तो इस फेस्टिवल को जॉइन कर सकते हैं।
मसाले से लेकर ग्रेवी तक सभी साउथ इंडियन
होटल के सेल्स एग्जिक्यूटिव शुभम माथुर ने बताया कि फेस्टिवल में आंध्रप्रदेश, कनार्टक, तमिलनाडू जैसे दक्षिण भारत के विभिन्न क्षेत्रों के वेज व नॉनवेज व्यंजनों का संगम मिलेगा। इन व्यंजनों में साउथ का पारंपरिक स्वाद झलके इसके लिए मसाले से लगाकर ग्रेवी तक भी साउथ से ही मंगवाई गई। इसका मकसद लोगों को आथेंटिक टेस्ट प्रोवाइड करना है।
केले के पत्तों पर खाने का अरेंजमेंट
फेस्टिवल लंच व डिनर के रुप में अवेलेबल है। जिसमें कस्टमर के समक्ष परफेक्ट लुक देने व साउथ इंडियन माहौल के हिसाब से केले के पत्तों पर भी खाने का अरेंजमेंट किया गया है। फेस्टिवल में आने वाले लोग वेज डिश में काजू कोटमीर वड़े, गोभी केम्पू बेजूल, वलाइपू वड़ाई, निलगिरी कोरमा, टोमाटो पप्पू, मंगलोरियन टोडेंकाई काजू नट मसाला, बंदेकाई गोजू जैसी लजीज साउथ इंडियन डिशेस का जायका ले सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो