scriptतीन विभागों के बीच फुटबॉल बनी सडक़ | Football became road between three departments | Patrika News

तीन विभागों के बीच फुटबॉल बनी सडक़

locationजोधपुरPublished: Jun 16, 2020 04:56:31 pm

-कुड़ी बाइपास से देवनारायण मंदिर जाने वाला मार्ग लम्बे समय से क्षतिग्रस्त

तीन विभागों के बीच फुटबॉल बनी सडक़

तीन विभागों के बीच फुटबॉल बनी सडक़

जोधपुर. यह है कुड़ी बाइपास से देवनारायण मंदिर जाने वाला मार्ग। कहने को जेडीए की प्रमुख योजना विवेक विहार सहित अन्य कॉलोनियों में जाने का यह प्रमुख मार्ग है, लेकिन पिछले कई माह से यहां की क्षतिग्रस्त सडक़ की सुध लेने वाला कोई नहीं है। इस मार्ग पर निगम, हाउसिंग बोर्ड व जेडीए का भी क्षेत्राधिकार है। सडक़ की समस्या से परेशान होकर यहां के लोग इन विभागों के पास जाते भी हैं तो एक दूसरे के ऊपर जिम्मेदारी डालते हुए टरका रहे हैं। एेसे में सडक़ पर उड़ती धूल व गड्ढ़ों में हिचकोले खाकर निकलना वाहन चालकों की मजबूरी बन चुका है।
विधायक, आयुक्त ने भी देखे हालात, नहीं हुआ सुधार
क्षतिग्रस्त सडक़ की समस्या व स्थानिय जनप्रतिनिधियों के लगातार दबाव पर यहां विधायक महेन्द्र बिश्नोई के निर्देशों पर निगम आयुक्त सहित अन्य विभागों के लिए जिम्मेदारों ने भी दौरा कर हालात जाने, लेकिन कई माह बीत जाने के बाद भी यहां हालात जस के तस है। जबकि विधायक ने निगम आयुक्त को जल्द सडक़ निर्माण कार्य शुरू करने के भी निर्देश दिए थे।
इनका कहना है-

क्षतिग्रस्त सडक़ से वाहन चालकों को हो रही परेशानी को देखते हुए जेडीए, निगम व आवासन मंडल तीनों ही विभागों के समक्ष सडक़ निर्माण की मांग कई बार उठाई गई, लेकिन एक दूसरे का क्षेत्राधिकार बता जिम्मेदारी से बच रहे हैं।
देवीसिंह सिसोदिया, निवर्तमान सरपंच कुड़ी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो