चोरी के आरोप में पकड़ा गया बच्चा, पुलिस को मिला ऐसा सामान

चोरी के आरोप में पकड़ा गया बच्चा, पुलिस को मिला ऐसा सामान

Pawan Kumar Pareek | Publish: Jul, 26 2019 12:48:11 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

लोहावट विश्नावास कस्बे में साइकिल चोरी के मामले में तलाशी के दौरान पुलिस ने चार साइकिलें बरामद करते हुए एक बाल अपचारी को संरक्षण में लिया।

लोहावट (जोधपुर). लोहावट विश्नावास कस्बे में गत 20 जुलाई को घर के आगे से हुई साइकिल चोरी के मामले में तलाशी के दौरान पुलिस ने चार साइकिलें बरामद करते हुए एक बाल अपचारी को संरक्षण में लिया। बाल अपचारी के घर से चोरी की साइकिले भी बरामद की गई। बाल अपचारी को किशोर न्यायालय में पेश करने के बाद उसे बाल सुधार गृह में भेजा गया।

 

पुलिस के अनुसार शिवदत्त पुत्र मंगनीराम विश्नोई निवासी जंभेश्वनगर ने रिपोर्ट दी कि 20 जुलाई को उसके घर के आगे बच्चे की साइकिल खड़ी थी। दोपहर में करीब ढाई बजे चोर चुराकर ले गए।

 

इस पर लोहावट पुलिस थाना के हैड कांस्टेबल खेताराम, कांस्टेबल प्रकाशपुरी, फरसाराम, चालक कन्हैयालाल, महीपाल, श्रवण की टीम गठित की गई। टीम द्वारा लोहावट सहित आस-पास गांवों में साइकिल सहित अन्य चोरी के बारे में तलाश प्रारम्भ की। टीम को सूचना मिली कि मूलराज के विष्णुनगर में साइकिल पड़ी हैं।

 

इस पर टीम सूचना के आधार पर एक घर पहुंची। जहां घर के एक कमरे में 4 साइकिलें पाई गई। एक बाल अपचारी को पुलिस ने संरक्षण में लिया। जिसको किशोर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसको बाल सुधार गृह में भेजा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned