चार दिन पहले गायब व्यक्ति का शव तख्तसागर में मिला

- आत्महत्या का अंदेशा, हाथ, पांव व चेहरा जानवरों ने नोंचे

By: Vikas Choudhary

Published: 01 Aug 2020, 03:15 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत तख्तसागर झील में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस को अंदेशा है कि चार दिन पहले उसने आत्महत्या की होगी।

थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि प्रतापनगर में सेक्टर-बी निवासी उमेश (४०) पुत्र राणुलाल जैन चार दिन पहले बिना बताए घर से निकला था। परिजन ने अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। इस बीच, शुक्रवार सुबह तख्तसागर झील में उसका शव नजर आया। पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीआरफ के गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। जिन्होंने शव बाहर निकाला। तलाशी लेने पर जेब से पर्स मिला। उसमें मतदाता परिचय पत्र से परिजन को सूचना दी गई। जो मौके पर पहुंचे मृतक की शिनाख्त उमेश जैन के रूप में की। जांच के बाद शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया गया। कोविड-१९ जांच रिपोर्ट आने पर संभवत: शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
हाथ, पांव व चेहरा जानवरों ने नोंचा

पुलिस का कहना है कि मृतक अविवाहित था। वह चार दिन पहले घर से निकला था। परिजन ने तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। पहले भी एक बार गायब रहने के बाद घर लौट आने की वजह से परिजन ने पुलिस की मदद नहीं ली। उसका शव सड़ गल चुका था। एक हाथ, पांव व मुंह का कुछ हिस्सा जानवर नोंच चुके थे। एेसे में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned