चोरी की चार मोटरसाइकिल जब्त, दो गिरफ्तार

- स्मैक के लिए बाइक चुराकर सस्ते दामों पर बेचते

By: Vikas Choudhary

Published: 20 May 2021, 10:23 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
बासनी थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में गुरुवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर चोरी की चार बाइक बरामद की। आरोपियों से कुछ और मोटरसाइकिल बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि जाजीवाल कल्ला निवासी विक्रम पुत्र कानाराम जाट की मोटरसाइकिल गत 8 मई को एम्स गेट-3 के बाहर से चोरी हो गई थी। वहीं, सांगरिया फांटा पर खेतेश्वर नगर निवासी दिनेशसिंह की बाइक पशु आहार के सामने महादेव भोजनालय पर काम करने वाला जीवराज जीनगर चुरा ले गया था। इस संबंध में जांच शुरू की गई। तकनीकी पहलूओं से जांच के बाद भाण्डू खुर्द निवासी बादल (24) पुत्र बालाराम जाट को हिरासत में लिया गया। उससे पूछताछ के बाद बालोतरा में नेहरू कॉलोनी निवासी जीवराज (32) पुत्र वागाराम जीनगर को भी पकड़कर जांच की गई। मोटरसाइकिल चोरियां स्वीकारने पर दोनों को गिरफ्तार किया गया। इनकी निशानदेही से बादल व जीवराज से चोरी की दो-दो मोटरसाइकिल बरामद की गई। जीवराज के खिलाफ जोधपुर व बालोतरा और बादल बासनी, बोरानाडा व बनाड़ थाने में चार मामले दर्ज हैं।

स्मैक के नशे में चुराते थे बाइक, फिर बेचते
पुलिस का कहना है कि बादल स्मैक का आदी है। जो स्मैक के लिए वाहन चुराता है और सस्ते दामों पर बेचकर स्मैक की तलब पूरी करता है। स्मैक के नशे में ही फिर से वाहन चुराता है। वहीं, जीवराज मजदूरी की आड़ में चोरी करता है। वह जहां मजदूरी करता है वहीं से बाइक चुरा ले जाता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned