scriptगजेन्द्र सिंह शेखावत ने किसानों को बोल दिया कुछ ऐसा, सभा में छाई खुशी की लहर | Gajendra Singh Shekhawat Address BJP Kisan Sammelan in Jodhpur | Patrika News

गजेन्द्र सिंह शेखावत ने किसानों को बोल दिया कुछ ऐसा, सभा में छाई खुशी की लहर

locationजोधपुरPublished: Mar 26, 2019 09:40:19 am

Submitted by:

dinesh

सेखाला में भाजपा किसान सम्मेलन आयोजित…

Gajendra Singh Shekhawat
जोधपुर/बालेसर।

केन्द्रिय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि केन्द्र सरकार ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को करारा जवाब देकर देश का मान सम्मान बढाया है। साथ ही सेना का भी हौसला बुलन्द हुआ है। शेखावत सोमवार को सेखाला में आयोजित भाजपा किसान सम्मेलन (Lok Sabha Election 2019) में सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले 70 साल बाद केन्द्र सरकार ने सर्जिकल स्ट्राईक करके आतंकवाद व पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। जिससे देश व सेना का मान सम्मान बढ़ा है। इनके साथ केन्द्र सरकार ने किसानों को मुआवजा दिलाने, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना सहित कई जन कल्याणकारी योजनाएं शुरू कर आम किसान व गरीब को राहत दी है। गजेन्द्र सिंह की भाषण से सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं और लोगों में खुशी की लहर छा गई। पाकिस्तान को भारत की और से करारा जवाब मिलने से सभी का सीना गर्व से चोड़ा हो गया।
इस सम्मेलन में केन्द्रिय मंत्री शेखावत ने आगामी चुनाव में कार्यकर्ताओं को तैयार रहने का आवाहन किया। सम्मेलन में सेखाला प्रधान दुष्यंत परिहार, भाजपा मण्डल अध्यक्ष रूपसिंह, उपाध्यक्ष करणसिंह केतु हामा, सरपंच अध्यक्ष कंवरसिंह गोगादेव, अनोपाराम मेघवाल, रिडमलराम मेघवाल, पप्पु कच्छावाह, बजरंग शर्मा, चैनाराम जाट, पुंजराजङ्क्षसह खिची, मानसिंह भाटी, सहित कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने सम्बोधित किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रदेश में 12 सभाएं तय
लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रदेश में 12 सभाएं तय की हैं। ये सभाएं दो या तीन लोकसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए होंगी। पार्टी ने स्थान का चयन कर सूची दिल्ली भेज दी है। सभाएं किस तारीख को कहां होंगी, ये दिल्ली में तय होना है। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री की जो सभाएं तय की गई हैं उसमें उन स्थानों का अधिक ध्यान रखा गया है, जहां मोदी ने विधानसभा चुनावों में सभा नहीं की थी। जोधपुर एकमात्र स्थान है जहां मोदी ने विधानसभा चुनावों के दौरान सभा की थी। ऐसे में जोधपुर लोकसभा में उनकी सभा के लिए जोधपुर और पोकरण को तय किया गया है। यदि मोदी पोकरण में सभा करते हैं तो राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जोधपुर में सभा कर सकते हैं। मालूम हो कि विस चुनावों के लिए मोदी ने कुल 13 सभाएं की थीं। इनमें अजमेर, अलवर, भीलवाड़ा, बेणेश्वर धाम, कोटा, नागौर, भरतपुर, जोधपुर, हनुमानगढ़, सीकर, जयपुर के विद्याधरनगर, पाली के सुमेरपुर, दौसा के नांगल प्यारी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो