मंत्री शेखावत ने ट्विटर पर शेयर कर पिन की पत्रिका न्यूज, जल शक्ति मंत्रालय का मिला है जिम्मा

मंत्री शेखावत ने ट्विटर पर शेयर कर पिन की पत्रिका न्यूज, जल शक्ति मंत्रालय का मिला है जिम्मा

Harshwardhan Singh Bhati | Updated: 04 Jun 2019, 04:38:03 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

वहीं मंत्री शेखावत राजनीति में कदम रखने से पहले विदेशों में व्यवसाय करते हुए कृषि व सिंचाई के क्षेत्र में कार्य करते रहे हैं।

जोधपुर. पीएम नरेंद्र मोदी के खास माने जाने वाले जोधपुर के सांसद व मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत को विशेष मंत्रालय जल शक्ति का जिम्मा सौंपा गया है। इसे पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। पहली बार स्थापित हुए इस मंत्रालय को लेकर सांसद शेखावत ने अधिकारियों के साथ बैठक कर चर्चाएं भी शुरू कर दी हैं। वहीं मंत्री शेखावत राजनीति में कदम रखने से पहले विदेशों में व्यवसाय करते हुए कृषि व सिंचाई के क्षेत्र में कार्य करते रहे हैं।

विदेश में खेती कर चुके शेखावत, कृषि-सिंचाई को नजदीक से समझते हैं जल शक्ति मंत्री

उनके इस रूप के वायरल होने पर पत्रिका ने उनके इस पक्ष को प्रस्तुत किया था। डिजिटल प्लैटफॉर्म पर वायरल हुए इस समाचार को मंत्री शेखावत ने अपने ट्विटर पर साझा करते हुए इसे पिन किया है। इसपर जमकर लाइक्स किए जा रहे हैं। साथ ही कई समर्थकों ने इसे रीट्विीट भी किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned