scriptचाय लेने थड़ी पर पहुंची महिला से सामूहिक बलात्कार | Gang rape of a woman who reached the place to take tea | Patrika News

चाय लेने थड़ी पर पहुंची महिला से सामूहिक बलात्कार

locationजोधपुरPublished: Jul 02, 2022 01:47:56 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– पुत्र की जमानत के लिए आई थी महिला, जेल के बाहर दो भाइयों ने की हिमाकत- दोनों भाई हिरासत में

Grandfather accused of indecent act with granddaughter in Pune

पुणे में रिश्ते शर्मसार

जोधपुर. पुत्र की जमानत कराने के लिए जोधपुर आई जयपुर की एक महिला से जोधपुर सेंट्रल जेल ( Jodhpur Central jail ) के बाहर शुक्रवार सुबह चाय की होटल पर सामूहिक बलात्कार किया गया। एक भाई पर बलात्कार व दूसरे पर सहयोग करने का आरोप है। पुलिस ने चाय की होटल संचालक दोनों भाइयों को हिरासत में लिया है।

थानाधिकारी ने बताया कि जयपुर के एक युवक को पुलिस ने गत दिनों मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा था, जो जोधपुर जेल में बंद है। उसकी जमानत करवाने के लिए मां व दो अन्य महिला को लेकर गुरुवार को जोधपुर आई थी। वो दिनभर कोर्ट परिसर में जमानत के लिए व्यस्त रही। फिर मां अपने पुत्र से मिलने के लिए जेल पहुंची, लेकिन मिल नहीं पाई थी। तीनों महिलाएं जेल के बाहर प्रतीक्षालय में ही सो गईं।

साथ आई महिला को बताई आपबीती:
इस बीच, शुक्रवार सुबह पांच बजे महिला उठी और चाय लेने निकली। जेल से कुछ दूरी पर पेड़ के पास बनी एक टी-स्टॉल पहुंची, जहां दो युवक मिले। उन्होंने चाय बनाने तक दुकान के पीछे बैठने की सलाह दी। महिला वहां बैठ गई और एक युवक चाय बनाने लगा। इतने में एक युवक वहां आया और महिला के हाथ व मुंह पकड़ लिया। दूसरे युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। फिर दोनों युवक वहां से चले गए। डरी-सहमी महिला भी बगैर चाय लिए जेल के बाहर पहुंची और जयपुर से साथ आई महिलाओं को पूरी बात बताई। तीनों ने युवकों की तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। फिर महिलाएं थाने पहुंची, जहां पीडि़ता ने पूरी बात कताई। साथ ही दो अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया।

भाई निकले दोनों आरोपी:
वारदात का पता लगने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची, जहां होटलकर्मी व अन्य लोगों से हुलिए के आधार पर युवकों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया। तब सामने आया कि दोनाें युवक टी-स्टॉल संचालक के पुत्र हैं। जांच कर रहे एसआइ ने दोनों को हिरासत में ले लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है। महिला का मेडिकल कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो