scriptGang War Case - 007 gang leader Manju accused of gang war case arreste | Gang War Case - गैंगवार मामले के आरोपी 007 गैंग सरगना मांजू सहित ये युवक गिरफ्तार, देखें VIDEO... | Patrika News

Gang War Case - गैंगवार मामले के आरोपी 007 गैंग सरगना मांजू सहित ये युवक गिरफ्तार, देखें VIDEO...

Gang War Case - 007 गैंग सरगना सहित दो गिरफ्तार
- रीट परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में वांछित एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष भी पकड़ा, एसओजी को सौंपा

जोधपुर

Published: May 12, 2022 07:54:33 pm

Gang War Case - जोधपुर. जिले की लोहावट थाना पुलिस ने देचू थानान्तर्गत ठाडिया गांव में आयोजित विवाह समारोह में गैंगवार के मामले में वांछित 007 गैंग सरगना के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया। इनमें एक युवक एनएसयूआइ जालोर का जिलाध्यक्ष है और रीट परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में वांछित था। उसे एसओजी को सुपुर्द किया गया।
Gang War Case - गैंगवार मामले के आरोपी 007 गैंग सरगना मांजू सहित ये युवक गिरफ्तार, देखें VIDEO...
Gang War Case - गैंगवार मामले के आरोपी 007 गैंग सरगना मांजू सहित ये युवक गिरफ्तार, देखें VIDEO...
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि गत वर्ष 14 नवम्बर को ठाडिया गांव में शादी समारोह में 007 गैंग सरगना राजू मांजू और विरोधी विशनाराम बिश्नोई गैंग आमने-सामने हो गई थी। एक-दूसरे के वाहनों को टक्कर मार दहशत फैलाई गई थी। जिससे वहां अफरा-तफरी भी मच गई थी। इस प्रकरण में लोहावट थानान्तर्गत जम्भेश्वर नगर निवासी राजाराम उर्फ राजु मांजू (30) पुत्र श्री रावलराम जाति विश्नोई व चन्द्रनगर निवासी राजेश (25) पुत्र सुखराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। इन दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर तीन-तीन दिन का रिमाण्ड लिया गया।
इन दोनों के साथ लग्जरी कार में सवार जालोर के करड़ा निवासी विकास कुमार मांजू (25) पुत्र लादूराम बिश्नोई, हनुमानगढ़ में रावतसर निवासी योगेश जाट व हरियाणा में फतेहबाद निवासी सुभाष सुथार भी पकड़े गए। पूछताछ में सामने आया कि विकास मांजू जालोर में एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष है और रीट परीक्षा प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में एसओजी का वांछित है। पुलिस की सूचना एसओजी ने विकास कुमार मांजू को हिरासत में लिया और जयपुर ले गई। योगेश जाट व सुभा को शांति भंग करने के आरोपी में गिरफ्तार किया गया। दोनों को जमानत पर छोड़ा गया है। योगेश की लग्जरी कार जब्त की गई। यह दोनों युवक गैंग सरगना के साथ फोटो खींचवाने आए थे।
पुलिस को देख कार में भागे, गोली मार पकड़ा
007 गैंग सरगना राजू मांजू के चन्द्रनगर में आयोजित शादी समारोह की सभा में आने की सूचना पर पुलिस ने बुधवार देर रात दबिश दी। पुलिस को देख लग्जरी कार रवाना होने लगी। संदेह होने पर पुलिस ने पीछा किया, लेकिन लग्जरी कार तेजी से भागने लगी। चालक योगेश जाट ने कार को चन्द्रनगर से पूर्वी ढाणी की स्कूल की तरफ से कच्ची रोड पर उतार ली और भगाने लगा। काफी प्रयास के बावजूद कार नहीं रोकी गई। तब पीछा कर रहे थानाधिकारी केसाराम ने फायर कर कार का टायर ब्रस्त (फोड़) दिया। जिससे कार तारबंदी व पत्थर के खंभों में जाकर क्षतिग्रस्त हो गई। बंद होने पर उसमें सवार पांचों युवक भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर पांचों को पकड़ लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंद्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.