scriptमोपेड सवार एक और महिला के गले से लूटी चेन | Gold chain robbery with a lady | Patrika News

मोपेड सवार एक और महिला के गले से लूटी चेन

locationजोधपुरPublished: Aug 21, 2019 12:57:14 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– तीज पर मकान के बाहर खड़ी वृद्धा से चेन लुटेरों का सुराग नहीं

Gold chain robbery with a lady

मोपेड सवार एक और महिला के गले से लूटी चेन

जोधपुर.
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत पाल रोड पर अशोक उद्यान के सामने मोपेड सवार एक और महिला के गले से सोने की चेन लूट ली गई। तीज के मौके पर पॉश कॉलोनी शास्त्रीनगर में मकान के बाहर खड़ी वृद्धा के गले से लूटने वाले लुटेरों का दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है।
पुलिस के अनुसार डीपीएस के पास मंगलदीप एनक्लेव निवासी पूर्णेन्दू रांकावत पुत्र त्रिलोक बंधु वैष्णव और उनकी पत्नी दिव्या के साथ तीज पर रविवार रात सवा ग्यारह बजे मोपेड पर चानणा भाखर में देवी रोड से घर की तरफ जा रहे थे। अशोक उद्यान के सामने पहुंचने पर पीछे से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक मोपेड के पास आए। बीच में बैठे एक युवक ने मोपेड पर बैठी महिला के गले में झपट्टा मारा और डेढ़ तोला सोने की चेन लूट ली। फिर तेज रफ्तार में तीनों युवक वहां से भाग निकले।
दूसरी दिशा में खड़ी थी पुलिस, भाग निकले
पूर्णेन्दू रांकावत का कहना है कि वारदातस्थल से कुछ दूरी पर दूसरी दिशा में पुलिस खड़ी थी। उसने तुरंत पुलिस को लूट की जानकारी दी। पुलिस ने तलाश भी शुरू की, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया।
दो दिन बाद भी लुटेरों का सुराग नहीं
तीज पर गत रविवार रात सवा नौ बजे शास्त्रीनगर में सर्किल के पास मकान के बाहर खड़ी कमलादेवी जोशी के गले से चेन लूटकर मोटरसाइकिल सवार एक युवक भाग निकला था। शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज किया गया था, लेकिन दो दिन बाद भी लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो