scriptआर्ट ऑफ हैप्पी लाइफ प्रोग्राम में योगा के साथ हुई Good morning | Good morning with Yoga in the Art of Happy Life program | Patrika News

आर्ट ऑफ हैप्पी लाइफ प्रोग्राम में योगा के साथ हुई Good morning

locationजोधपुरPublished: Jan 05, 2020 12:50:13 pm

Submitted by:

M I Zahir

जोधपुर( jodhpur news rajasthan news ) . सुबह-सुबह सर्दी के बावजूद उनमें जोश उमंग और उत्साह नजर आ रहा था। यह शहर के कायलाना रोड स्थित संबोधि धाम में रविवार सुबह आयोजित आर्ट ऑफ हैैप्पी लाइफ प्रोग्राम ( The Art of Happy Life program ) का नजारा था। बाद में यहां हैदराबाद से 800 श्रद्धालुओं ने जोधपुर पहुंच कर राष्ट्र संतों से आगामी चातुर्माास ( chaturmas ) वहां करने की विनती की ।
 

Good morning with Yoga in the Art of Happy Life program

Good morning with Yoga in the Art of Happy Life program

जोधपुर( jodhpur news rajasthan news ) . वे सब एक साथ मंत्रचालित से मूवमेंट कर रहे थे। सुबह-सुबह सर्दी के बावजूद उनमें जोश उमंग और उत्साह नजर आ रहा था। यह शहर के कायलाना रोड स्थित संबोधि धाम में रविवार सुबह आयोजित आर्ट ऑफ हैैप्पी लाइफ प्रोग्राम ( The Art of Happy Life program ) का नजारा था। बाद में यहां हैदराबाद से 800 श्रद्धालुओं ने जोधपुर पहुंच कर राष्ट्र संतों से आगामी चातुर्माास ( chaturmas ) वहां करने की विनती की ।
कार्यक्रम संयोजक उम्मेदसिंह भंसाली के अनुसार राष्ट्र संत चंद्रप्रभ सागर के सान्निध्य में हुए इस प्रोग्राम में शहर के बाशिंदों को जीवन जीने के खुशनुमा तरीकों से अवगत करवाया गया। संत प्रवर ने तन, मन और चेतना के आरोग्य के लिए योगाभ्यास और पावरफुल मेडिटेशन के साथ कैसे जीएं हैैप्पी फुल लाइफ विषय पर संबोधन दिया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया। संबोधि धाम के महामंत्री अशोक पारख ने बताया कि हैदराबाद से 800 श्रद्धालुओं का संघ संडे को जोधपुर पहुंचा, जिसने राष्ट्र संतों से 2020 का आगामी चातुर्मास हैदराबाद में करने की विनती की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो