scriptHANUMAN BENIWAL ने फिर बोला भाजपा-कांग्रेस पर हमला | hanuman beniwal attack on bjp congress | Patrika News

HANUMAN BENIWAL ने फिर बोला भाजपा-कांग्रेस पर हमला

locationजोधपुरPublished: Jan 22, 2022 11:28:40 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

RLP के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद HANUMAN BENIWAL शनिवार दोपहर हवाई मार्ग से दिल्ली से जोधपुर पहुंचे। उनके समर्थकों ने सांसद का स्वागत किया। सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी की जाए।

जोधपुर। RLP के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद HANUMAN BENIWAL शनिवार दोपहर हवाई मार्ग से दिल्ली से जोधपुर पहुंचे। उनके समर्थकों ने सांसद का स्वागत किया। सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी की जाए। उन्होंने कहा कि राजस्थान के किसानों पर 1 लाख 20 हजार 979 करोड़ का कृषि कर्ज है। ऐसे में किसानों की आर्थिक स्थिति पटरी पर लाने के लिए एक बार सभी प्रकार के कृषि कर्ज सरकारों को माफ करने चाहिए।
उन्होंने RPSC पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि ऐसी संस्था में भ्रष्टाचार मिटाने की कोई कोशिश तक नहीं की जा रही है। सांसद ने कहा कि रिफाइनरी सहित बड़े उद्योगों में स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में ऐसे उद्योगों में स्थानीय लोगों को 80 प्रतिशत रोजगार उपलब्ध करवाने को लेकर भी हम लगातार संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के कारण जनवरी में होने वाली रैली को स्थगित कर दिया है, लेकिन इस संकट काल के बाद जल्द ही किसान कर्ज माफी, कृषि के लिए मुफ्त बिजली, बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों को लेकर जोधपुर से बड़ी रैली के रूप में आंदोलन की शुरुआत करेंगे।
बेनीवाल ने कहा कि 2023 में आरएलपी 200 सीटों पर बिना किसी गठबंधन के अकेले चुनाव लड़ेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, बावङी प्रधान प्रतिनिधि राजुराम खोजा व अन्य मौजूद रहे।
बेनीवाल लगातार केन्द्र व प्रदेश सरकार पर हमला कर रहे है। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से वे जोधपुर से बड़ी रैली करने की तैयारी कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो