scriptHANUMAN BENIWAL ATTACK ON STATE GOVT. FROM JODHPUR | HANUMAN BENIWAL ने जोधपुर से किया इस बड़ी रैली का ऐलान | Patrika News

HANUMAN BENIWAL ने जोधपुर से किया इस बड़ी रैली का ऐलान

RLP संयोजक व नागौर सांसद HANUMAN BENIWAL ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने CM ASHOK GEHLOT के गृहनगर से ही सीएम को घेरा है। महिला अपराध और किसानों के विरोधी होने पर भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने जोधपुर की जमीन से ही बड़े आंदोलन की चेतावनी तक दे डाली।

जोधपुर

Published: January 20, 2022 06:20:59 pm

जोधपुर।
RLP संयोजक व नागौर सांसद HANUMAN BENIWAL ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने CM ASHOK GEHLOT के गृहनगर से ही सीएम को घेरा है। महिला अपराध और किसानों के विरोधी होने पर भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने जोधपुर की जमीन से ही बड़े आंदोलन की चेतावनी तक दे डाली। उन्होंने कहा कि कर्ज मुक्त किसान, बेरोजगारों के समर्थन और बढ़ते अपराध के मुददों को लेकर आरएलपी कोरोना के बाद बड़ी रैली की शुरुआत जोधपुर से ही करेगी।
HANUMAN BENIWAL ने जोधपुर से किया इस बड़ी रैली का ऐलान
HANUMAN BENIWAL ने जोधपुर से किया इस बड़ी रैली का ऐलान
ALWAR GANGRAPE जैसी घटना फिर न हो इसके लिए जरूरी है ऐसे मुद्दों पर सदन में बहस हो। दरिंदो जो समाज में छुपे बैठे हैं, इनका इलाज भी जरूरी है। साथ ही जिस सीबीआई जांच के लिए प्रदेश सरकार ने पत्र लिखा है, वह महज पत्र तक ही सीमित न रह जाए, वास्तव में इसकी जांच होनी चाहिए। यह बात राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमाल बेनीवाल ने कही।
जोधपुर एयरपोर्ट पर पत्रिका से बातची में बेनीवाल ने कहा कि सीबीआई जांच की अनुशंसा तो कई मामलों में की जाती है, लेकिन केन्द्र सरकार इस जांच को सुनिश्चित करे। सिर्फ औपचारिकता की चिट्ठी राजस्थान सरकार न भेजे। उन्होंने कहा कि समाज में बैठे दरिंदों को मनोचिकित्सकों के जरिये उपचार भी करवाना चाहिए। राजस्थान महिला अपराध में देश में बदनाम होता जा रहा है।
किसान विरोध प्रदेश सरकार
मुख्यमंत्री के किसानों की जमीन नीलाम नहीं करने के बयान पर उन्होंने कहा कि जोबनेर में इसी प्रकार के अधिकारी किसानों की जमीन कुर्क करने के लिए पहुंचे थे, फिर इनको राहुल गांधी का वादा याद आता है। यह सरकार किसान विरोधी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.