scriptHANUMAN BENIWAL ने जोधपुर से किया इस बड़ी रैली का ऐलान | HANUMAN BENIWAL ATTACK ON STATE GOVT. FROM JODHPUR | Patrika News

HANUMAN BENIWAL ने जोधपुर से किया इस बड़ी रैली का ऐलान

locationजोधपुरPublished: Jan 20, 2022 06:20:59 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

RLP संयोजक व नागौर सांसद HANUMAN BENIWAL ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने CM ASHOK GEHLOT के गृहनगर से ही सीएम को घेरा है। महिला अपराध और किसानों के विरोधी होने पर भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने जोधपुर की जमीन से ही बड़े आंदोलन की चेतावनी तक दे डाली।

जोधपुर।
RLP संयोजक व नागौर सांसद HANUMAN BENIWAL ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने CM ASHOK GEHLOT के गृहनगर से ही सीएम को घेरा है। महिला अपराध और किसानों के विरोधी होने पर भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने जोधपुर की जमीन से ही बड़े आंदोलन की चेतावनी तक दे डाली। उन्होंने कहा कि कर्ज मुक्त किसान, बेरोजगारों के समर्थन और बढ़ते अपराध के मुददों को लेकर आरएलपी कोरोना के बाद बड़ी रैली की शुरुआत जोधपुर से ही करेगी।
ALWAR GANGRAPE जैसी घटना फिर न हो इसके लिए जरूरी है ऐसे मुद्दों पर सदन में बहस हो। दरिंदो जो समाज में छुपे बैठे हैं, इनका इलाज भी जरूरी है। साथ ही जिस सीबीआई जांच के लिए प्रदेश सरकार ने पत्र लिखा है, वह महज पत्र तक ही सीमित न रह जाए, वास्तव में इसकी जांच होनी चाहिए। यह बात राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमाल बेनीवाल ने कही।
जोधपुर एयरपोर्ट पर पत्रिका से बातची में बेनीवाल ने कहा कि सीबीआई जांच की अनुशंसा तो कई मामलों में की जाती है, लेकिन केन्द्र सरकार इस जांच को सुनिश्चित करे। सिर्फ औपचारिकता की चिट्ठी राजस्थान सरकार न भेजे। उन्होंने कहा कि समाज में बैठे दरिंदों को मनोचिकित्सकों के जरिये उपचार भी करवाना चाहिए। राजस्थान महिला अपराध में देश में बदनाम होता जा रहा है।
किसान विरोध प्रदेश सरकार
मुख्यमंत्री के किसानों की जमीन नीलाम नहीं करने के बयान पर उन्होंने कहा कि जोबनेर में इसी प्रकार के अधिकारी किसानों की जमीन कुर्क करने के लिए पहुंचे थे, फिर इनको राहुल गांधी का वादा याद आता है। यह सरकार किसान विरोधी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो