जेल भेजने के कुछ देर बाद हार्डकोर मांजू फिर गिरफ्तार

- मकान के बाहर खड़ी जीप जलाने का मामला

By: Vikas Choudhary

Updated: 15 Nov 2018, 12:55 AM IST

जोधपुर.
आपसी रंजिश के चलते रिश्तेदार पर हमला करके पांव फ्रैक्चर करने के मामले में जेल भेजने के कुछ देर बाद ही बालेसर थाना पुलिस ने जिले के हार्डकोर बदमाश कैलाश मांजू को बुधवार को फिर गिरफ्तार कर लिया। उसे गुरुवार को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा।
थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रकरण में आरोपी मूलत: भाटेलाई पुरोहितान हाल डीपीएस के सामने मानसरोवर कॉलोनी निवासी कैलाश मांजू को राणाराम विश्नोई पर हमले के आरोप में चार दिन रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के निर्देश दिए गए। इसके बाद पुलिस ने जुलाई २०१७ में भाटेलाई गांव में मकान के बाहर खड़ी एक जीप को जलाने के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर फिर गिरफ्तार कर लिया गया। कुनाराम पुत्र वीरमाराम ने यह मामला दर्ज कराया था। अब पुलिस उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश करेगी। इस मामले के बाद आरोपी कैलाश को डराने व धमकाने के एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया जाएगा। उसके बाद फायरिंग व अन्य मामलों में जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट उसे गिरफ्तार कर जांच करेगी।
गौरतलब है कि ढाई साल तक पुलिस को चकमा देने के बाद गत दस नवम्बर की देर शाम हार्डकोर कैलाश मांजू पुलिस की गिरफ्त में आया था। वह अपने पिता के निधन पर अंतिम संस्कार में शामिल होने गांव पहुंचा था। तब पुलिस ने घेरा बनाकर उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned