कार लूट के लिए चालक के गले में तार डालकर एेसे की थी हत्या

Vikas Choudhary

Updated: 06 Dec 2019, 12:40:56 AM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
लूनी थाना पुलिस ने रेलवे स्टेशन के बाहर से कार टैक्सी किराए पर ले जाने के बाद चालक की हत्या कर कार लूटने के मामले का खुलासा कर गुरुवार को दो युवकों को मुंबई के पनवेल से दबोच लिया। तीसरे का सुराग नहीं लग पाया।

सहायक पुलिस आयुक्त (बोरानाडा) मांगीलाल ने बताया कि वारदात में नामजद सर गांव के दो युवकों की तलाश में जगह-जगह दबिशें दी गईं। इस बीच इनके मुम्बई भागने का पता लगा। थानाधिकारी नियाज मोहम्मद के निर्देशन में उप निरीक्षक प्रकाश व कांस्टेबल सुरेश को मुम्बई भेजा। उन्होंने पनवेल थाना क्षेत्र में छुपे सर गांव निवासी मोहन बिश्नोई (२७) पुत्र चैनाराम गोदारा व अर्जुन (२०) पुत्र गंगाराम पटेल को पकड़ लिया। दोनों को जोधपुर लाने के बाद गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। हत्या में शामिल बासनी झूंठा गांव का एक किशोर की तलाश की जा रही है। आरोपी अर्जुन पटेल १२वीं कक्षा का छात्र है। हत्या कर लूटी कार पुलिस पहले ही सिणधरी थाना क्षेत्र से जब्त कर चुकी है।
गले में तार डाल पीछे खींचकर की थी हत्या

आरोपियों ने गत २६ नवम्बर की देर रात रेलवे स्टेशन के बाहर से मूलत: गुड़ा बिश्नोइयान में बालाजी नगर हाल मधुबन हाउसिंग बोर्ड निवासी दिनेश मोगा पुत्र मांगीलाल बिश्नोई से सालावास जाने के लिए कार टैक्सी किराए पर की थी। सालावास में पीछे की सीट पर बैठे हत्यारे ने चालक के गले में तार डाला और सीट सीधी करके पीछे की तरफ खींच लिया था। बगल में बैठे दूसरा युवक चालक सीट पर बैठ गया था। फिर चालक ने युवकों की पकड़ से छूटकर भागने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पीछे की सीट पर ही गले में चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। बाद में शव सतलाना गांव में लूनी नदी के किनारे झाडि़यों में शव पटककर भाग गए थे। कार में जीपीएस होने से पुलिस ने पीछा किया तो सिणधरी के पास कार लावारिस छोड़ दी थी। दोनों आरोपी साथ ही मुम्बई भाग गए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned