भंवरी प्रकरण में सुनवाई टली

भंवरी प्रकरण में सुनवाई टली
भंवरी प्रकरण में सुनवाई टली

Yamuna Shankar Soni | Updated: 14 Sep 2019, 12:41:26 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

आवाज के नमूने लेने के खिलाफ दायर याचिका

जोधपुर. बहुचर्चित भंवरी देवी अपहरण एवं हत्या मामले में आरोपी इंद्रा विश्नोई, सह आरोपी सोहनलाल और शाहबुद्दीन के आवाज के नमूने लेने के एससी एसटी कोर्ट के आदेश के खिलाफ राजस्थान हाईकोर्ट में दायर याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई टल गई। न्यायाधीश अरुण भंसाली की एकलपीठ ने याचिका अन्य पीठ के समक्ष सूचीबद्ध करने के निर्देश के साथ सुनवाई से इनकार कर दिया। सभी आरोपी जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं। एक अन्य आरोपी परसराम द्वारा सातवीं बार रेगुलर जमानत के लिए पेश प्रार्थना पत्र पर भी सुनवाई से न्यायाधीश भंसाली ने इनकार कर दिया। यह मामला भी अन्य पीठ के समक्ष सूचीबद्ध करने के निर्देश दिए हैं।

हाईकोर्ट में वरिष्ठ डिप्टी रजिस्ट्रार का पदनाम बदला

जोधपुर.

हाईकोर्ट प्रशासन ने शुक्रवार को अधिसूचना जारी कर वरिष्ठ डिप्टी रजिस्ट्रार का पद नाम बदलकर ज्वाइंट रजिस्ट्रार कर दिया है। रजिस्ट्रार जनरल सतीश कुमार शर्मा ने यह अधिसूचना राजस्थान हाईकोर्ट स्टाफ नियम 2002 में संशोधन कर किया है। वर्तमान में राजस्थान हाईकोर्ट में ज्वाइंट रजिस्ट्रार के 6 पद हैं। इनमें से जेठमल पुरोहित, जयकिशन रांकावत और सुशील पुरोहित मुख्य पीठ जोधपुर में कार्यरत हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned