scriptTeenager ने मां से कहा- अब नहीं लौटेगी और धुआंधार में लगा दी छलांग | surya: Teenager jumped in bheraghat | Patrika News

Teenager ने मां से कहा- अब नहीं लौटेगी और धुआंधार में लगा दी छलांग

locationजबलपुरPublished: Jan 15, 2018 09:09:35 am

Submitted by:

deepak deewan

वह आए दिन बिना बताए घर से चली जाती थी। तीन-चार दिन बाद लौटती थी

surya: Teenager jumped in

surya: Teenager jumped in

जबलपुर. एक युवती ने नर्मदा के विश्वप्रसिद्ध घाट भेड़ाघाट के धुआंधार जलप्रपात में छलांग लगा दी। पुलिस और गोताखोरों ने उसकी बहुत तलाश की लेकिन वह अभी तक नहीं मिली है। रविवार को उसका पर्स व मोबाइल पुलिस को जरू मिला। फिलहाल पुलिस उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

मां से कहा- अब नहीं लौटेगी
पुलिस ने बताया, कि ग्राम कूडऩ निवासी करीब युवती १८ साल की थी। बुधवार को वह बिना किसी को बताए घर से कहीं चली गई थी। तीन दिन बाद शनिवार शाम को अपनी मां को फोन किया। मां से फोन पर युवती ने कहा कि अब वह नहीं आएगी। इसके बाद उसने भेड़ाघाट के धुआंधार में छलांग लगा दी। धुआंधार में छलांग लगाने से पहले उसने अपना पर्स घाट पर ही रख दिया था। साथ ही युवती का मोबाइल भी वहीं रखा था। युवती को इस तरह छलांग लगाते देख हर कोई सन्न रह गया। लोगों ने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी। कुछ लोगों ने खुद ही आगे बढक़र नर्मदा की तेज लहरों में उसे खोजने की भी कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली।

कई बार चली जाती थी बाहर
पुलिस ने घटना के संबंध मेंं उसके परिजनों से बात की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आए दिन बिना बताए घर से चली जाती थी। वह तीन-चार दिन बाद लौटती थी। वह इस तरह किसी को भी बिना बताए कहां चली जाती है, तीन-चार दिन तक कहां रहती है- इस संबंध में उससे पता करने की खूब कोशिश की गई लेकिन उसने इस बारे में कभी कुछ नहीं बताया। परिजनों के मुताबिक बुधवार को भी जब वह घर से चली गई थी तो सभी ने यह सोचा था कि हमेशा की तरह वह तीन-चार दिन बाद वापस आ जाएगी लेकिन युवती ने शनिवार शाम मां को फोन किया और यह कहा कि अब वह नहीं लौटेगी, तब से सभी चिंतित थे। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत
इधर बिजौरी के पास शनिवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को शव का पीएम कराया। मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो