पश्चिमी सीमा पर हाई-अलर्ट, रेलवे स्टेशन पर सघन जांच

पश्चिमी सीमा पर हाई-अलर्ट, रेलवे स्टेशन पर सघन जांच

Vikas Choudhary | Updated: 12 Aug 2019, 12:45:20 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

- स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस व जीआरपी सक्रिय

जोधपुर.
स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पश्चिमी सीमा पर हाई-अलर्ट के चलते रविवार को जोधपुर रेलवे स्टेशन पर आने-जाने वाली हर ट्रेन व यात्रियों और लगेज की सघन जांच की गई।

जम्मू-कश्मीर में धारा ३७० हटाए जाने के बाद पश्चिमी सीमा पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर है। स्वतंत्रता दिवस नजदीक आने के साथ ही हाई-अलर्ट कर दिया गया है। हर संदिग्ध गतिविधि पर विशेष चौकसी रखी जा रही है। पुलिस अधीक्षक (जीआरपी) ममता बिश्नोई ने जोधपुर रेलवे स्टेशन पर आने-जाने वाली प्रत्येक ट्रेनों की सघन जांच के निर्देश दिए हैं। इसी के तहत ट्रेनों में गश्त बढ़ा दी गई। जीआरपी अधिकारियों ने प्रत्येक ट्रेन की जांच की और लगेज व यात्रियों की तलाशी ली। इसके अलावा सफाई कर्मचारियों की मदद से कचरा पात्र व अन्य स्थानों की जांच कराई गई। फिलहाल कोई भी संदिग्ध वस्तु या सामग्री मिलने की जानकारी नहीं है। उधर, पुलिस ने भी होटल, सराय व धर्मशालाओं के साथ ही बस स्टैंड आदि जगहों पर सघन जांच और तलाशी ली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned