हिट एंड रन के बाद मर्डर : एसयूवी ने बाइक सवार को कुचला, युवकों ने पीछा किया तो चाकूघोंप कर दी हत्या

हिट एंड रन के बाद मर्डर : एसयूवी ने बाइक सवार को कुचला, युवकों ने पीछा किया तो चाकूघोंप कर दी हत्या
हिट एंड रन के बाद मर्डर : एसयूवी ने बाइक सवार को कुचला, युवकों ने पीछा किया तो चाकूघोंप कर दी हत्या

Harshwardhan Singh Bhati | Updated: 23 Aug 2019, 01:02:44 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

शहर के प्रतापनगर चौराहे पर बुधवार रात बेकाबू एसयूवी ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। एक सवार की मौत हो गई। कुछ युवकों ने बाइक से गाड़ी का पीछा किया तो 5 वीं रोड ईदगाह पर एसयूवी सवारों ने एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी।

जोधपुर. शहर के प्रतापनगर चौराहे पर बुधवार रात बेकाबू एसयूवी ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। एक सवार की मौत हो गई। कुछ युवकों ने बाइक से गाड़ी का पीछा किया तो 5 वीं रोड ईदगाह पर एसयूवी सवारों ने एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी।पुलिस के अनुसार ईदगाह क्षेत्र के कुछ युवक किसी परिचित की एसयूवी लेकर शादी समारोह में गए थे। प्रतापनगर चौराहे पर बेकाबू एसयूवी ने एक बाइक को टक्कर मारी। इससे बाइक सवार का पांव फ्रेक्चर हो गया। चालक ने एसयूवी को गलत दिशा में दौड़ा दिया और एक और बाइक को टक्कर मार दी। इससे भील बस्ती के बाबूलाल की मौत हो गई।

भंडारे पर खड़े युवकों ने पीछा किया
भण्डारे पर मौजूद जोरावरसिंह व अन्य युवकों ने दो-तीन बाइक पर उसका पीछा शुरू किया और 5वीं रोड ईदगाह मोड़ के पास एसयूवी को रोक लिया। इस पर एसयूवी में सवार बदमाश पीछा करने वालों से झगड़े पर उतारू हो गए। उन्होंने चाकू निकाला और सूरसागर थानान्तर्गत व्यास कॉलोनी निवासी जोरावरसिंह (29) पुत्र गणपतसिंह के बाएं पांव की जांघ में दो वार कर दिए। वहां से निकल रहे एक ऑटो चालक ने घायल जोरावरसिंह को महात्मा गांधी अस्पताल की आपातकालीन इकाई पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने आदिल, आकिब, सिकंदर, इरफान, फरहाज व सात-आठ अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

साथी घायल को छोड़े भागे, काफी देर तक बहता रहा खून
बदमाशों ने जोरावरसिंह के जांघ में चाकू से वार किए जिससे खून बहने लगा। उसके दोनों पांव खून से लथपथ हो गए थे। उस पर हमला होते देख पीछा कर रहे अन्य युवक उसे वहीं छोड़ भाग निकले। उन्होंने न तो बचाने का प्रयास किया और न ही अस्पताल पहुंचाया। अंधेरा होने से कोई भी मदद को नहीं आया। घायल व खून से लथपथ होने के बावजूद वह कुछ दूरी तक पैदल ही गया।काफी देर बाद ऑटो चालक ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि यदि उसे समय पर अस्पताल पहुंचा देते तो जान बच सकती थी।

मुख्य आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा
पुलिस को मौके पर मृतक की मोटरसाइकिल व खून के निशान मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज में भी हत्या की पुष्टि हो गई। मुख्य आरोपी आदिल कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था।

वॉशिंग सेंटर में कार खड़ी कर भाग निकले आरोपी
दो बाइक को टक्कर मारने व पीछा करने पर युवक पर चाकू मारने के आरोपी एसयूवी में भाग निकले। प्रतापनगर टैम्पो स्टैंड के पास स्थित वॉशिंग सेंटर में कार खड़ी कर छुपा दी। रात्रि गश्त कर रहे एसीपी ने तलाश करवाकर मध्यरात्रि कार कब्जे में ले ली।

इनका कहना है
‘दोपहर तक सडक़ दुर्घटना लग रही थी। विशेष टीम ने जांच शुरू की तो मामला संदिग्ध लगा। सीसीटीवी फुटेज व मौके की जांच में स्पष्ट हो गया कि युवक की हत्या की गई है। आरोपियों की तलाश चल रही है। जल्द पकड़े जाएंगे।’

प्रीति चन्द्रा, पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) जोधपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned