पंचायत और निगम चुनाव में कांग्रेस का परचम फहराना हमारा लक्ष्य- वैभव

पीसीसी महासचिव औैर जिला प्रभारी मंत्री ने दिल्ली रैली के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोश

By: Abhishek Bissa

Updated: 03 Dec 2019, 08:57 PM IST

जोधपुर. प्रदेश कांग्रेस महासचिव वैभव गहलोत ने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश में निकाय चुनाव में सफलता मिली है। जनवरी-फरवरी माह में पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों और शेष नगरीय निकायों के चुनाव में भी कांग्रेस जीतेगी। हम सभी कार्यकर्ताओं का लक्ष्य हो कि जोधपुर नगर निगम चुनाव में भी कांग्रेस का पुन: परचम फहराया जाए। जनता अब कांग्रेस को पुन: आशीर्वाद दे।
वैभव मंगलवार को यहां कांग्रेस कार्यालय में नई दिल्ली में 14 दिसंबर को रामलीला मैदान में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रस्तावित भारत बचाओ रैली की तैयारियों के सिलसिले में आयोजित बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां ज्यादा से ज्यादा संख्या में शहर व देहात के कांग्रेसजन को रैली में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

जोधपुर के जिला प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया ने भी कार्यकर्ताओं को रैली के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आज केन्द्र सरकार के प्रति भय का वातावरण है और देश की जीडीपी डाउन हो गई है। बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष धमेन्द्र राठौड़ ने कहा कि दिल्ली की रैली की पहल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की है। महाराष्ट्र में भाजपा को मात देने के सूत्रधार भी गहलोत हैं।

आरसीए के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस कार्यालय में वैभव का स्वागत किया गया। जोधपुर के जिला प्रभारी सत्येन्द्र भारद्वाज, शहर जिलाध्यक्ष सईद अंसारी, देहात अध्यक्ष व बिलाड़ा विधायक हीराराम मेघवाल, शहर विधायक मनीषा पंवार, लोहावट विधायक किसनाराम विश्नोई, लूणी विधायक महेन्द्र विश्नोई ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Abhishek Bissa Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned