भारत की नागरिकता के नाम पर पाक विस्थापितों से किया यह खिलवाड़, गृह मंत्रालय का क्लर्क एसीबी की हिरासत में

Jitendra Singh Rathore

Publish: May, 18 2018 12:36:42 PM (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

- एसीबी कर रही है आरोपों की जांच

जोधपुर . भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने पाक विस्थापितों को भारतीय नागरिकता दिलाने के नाम पर वसूली करने के संदेह में भारत सरकार के गृह मंत्रालय के एक क्लर्क को हिरासत में लिया है फिलहाल उससे आरोपों के संबंध में तस्दीक व दस्तावेजों की जांच की जा रही है। एसीबी सूत्रों के अनुसार पाक विस्थापितों से 12-12 हजार रुपए लेकर भारतीय नागरिकता दिलाने की शिकायत मिलने के बाद डीपीएस सर्किल के स्थित होटल से गृह मंत्रालय के क्लर्क पीके शर्मा को गुरूवार देर रात हिरासत में लिया गया उसके पास कुछ दस्तावेज भी मिले हैं जिनके बारे में एसीबी जांच कर रही है एसीबी के एसपी अजयपाल लाम्बा ने शर्मा से लम्बी पूछताछ कर आरोपों की तस्दीक करने का प्रयास किया। एसपी अजयपाल लाम्बा का कहना है कि शिकायत के बारे में तस्दीक की जा रही है तथ्यों की पुष्टि के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

 

एसीबी के साथ हाईकोर्ट में पेश
हाईकोर्ट में पाक विस्थापितों को नागरिकता देने के संबंध में शुक्रवार को सुनवाई है गृह मंत्रालय का क्लर्क पीके शर्मा उसी में पेश होने के लिए जोधपुर आए थे एसीबी ने शर्मा को सुरक्षा के बीच हाईकोर्ट में पेश किया

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned