घरवाले अस्पताल में व्यस्त, पीछे लाखों का सोना व तीस हजार रुपए चोरी

- मगरा पूंजला स्थित सूने मकान में चोरों का धावा, दस लाख रुपए सुरक्षित मिले
- अस्पताल से घर लौटने पर ताले-कूंदे टूटे व सामान बिखरा मिला

By: Vikas Choudhary

Published: 03 Mar 2021, 05:11 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
पिता के इलाज के लिए माता का थान में गांधी नगर स्थित मकान सूना छोड़कर अस्पताल जाना एक परिवार के लिए भारी पड़ गया। जब चोरों ने मंगलवार मध्यरात्रि मकान के ताले व कूंदे तोड़कर पन्द्रह तोला सोने व चांदी के आभूषण व तीस हजार रुपए चुरा लिए। मकान में रखे दस लाख रुपए व कुछ अन्य जेवर सुरक्षित बताए जाते हैं।

पुलिस के अनुसार मूलत: अजमेर हाल गांधी नगर निवासी विजय सोनी के पिता के पांव का ऑपरेशन होने की वजह से सभी घरवाले मंगलवार रात मथुरादास माथुर अस्पताल में रूके थे। पीछे मकान में कोई नहीं था। विजय की पत्नी बुधवार सुबह घर लौटी तो चौंक गई। घर के दरवाजों के ताले व कूंदे टूटे हुए थे। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अलमारियां भी खुली पड़ी थी। महिला की सूचना पर विजय सोनी व अन्य घरवाले वहां पहुंचे। सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर व थानाधिकारी सुरेश कुमार सोनी भी मौके पर आए। मौका मुआयना कर साक्ष्य भी जुटाए गए।
प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि चोरों ने मकान से पन्द्रह तोला सोने के आभूषण, कुछ चांदी के जेवर व करीब तीस हजार रुपए चुरा लिए। मकान में दस-बारह लाख रुपए व छह-सात सौ ग्राम सोने-चांदी के अन्य आभूषण भी रखे थे। जो बाद में सुरक्षित मिले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से तलाश शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned