scriptHOWRAH SUPERFAST 17 से निर्धारित मार्ग से चलेगी | Howrah Superfast to run on scheduled route from 17 | Patrika News

HOWRAH SUPERFAST 17 से निर्धारित मार्ग से चलेगी

locationजोधपुरPublished: Jan 15, 2022 11:17:24 pm

Submitted by:

Amit Dave

– प्रयागराज रेल मण्डल के नैनी जंक्शन पर यार्ड रीमॉडलिंग कार्य के चलते परिवर्तित मार्ग से चल रही

HOWRAH  SUPERFAST 17 से निर्धारित मार्ग से चलेगी

HOWRAH SUPERFAST 17 से निर्धारित मार्ग से चलेगी

जोधपुर।
जोधपुर से चलकर हावड़ा जाने वाली हावड़ा सुपरफ ास्ट एक्सप्रेस सोमवार से अपने निर्धारित मुख्य मार्ग से चलेगी । यह गाड़ी प्रयागराज रेल मण्डल के नैनी जंक्शन पर यार्ड रीमॉडलिंग कार्य के चलते परिवर्तित मार्ग से चल रही है। रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर से चलकर हावड़ा जाने वाली गाड़ी संख्या 12308 जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस सुपरफ ास्ट सोमवार से जोधपुर से रवाना होकर अपने पूर्व निर्धारित मुख्य मार्ग जयपुर, आगरा फ ोर्ट, इटावा, टूंडला, कानपुर, प्रयागराज, फ तेहपुर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डेहरी ऑन सोन, गया, धनबाद, वद्र्धमान स्टेशनों के रास्ते हावड़ा जाएगी। उल्लेखनीय है कि नैनी जंक्शन पर यार्ड रीमॉडलिंग कार्य के चलते यह गाड़ी परिवर्तित मार्ग अछनेरा, आगरा कैंट, झांसी, मानिकपुर जंक्शन व प्रयागराज छिवकी होते हुए हावड़ा जा रही जा रही थी।
—-
डीआरएम ने किया भगत की कोठी डीजल शेड का निरीक्षण
मण्डल रेल प्रबंधक (डीआरएम) गीतिका पांडेय ने शनिवार को भगत की कोठी डीजल शेड का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुरक्षा रेलवे के लिए सर्वोपरि कार्य है तथा इसमें किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने लोको संरक्षा संबंधी मदों का निरीक्षण किया और डीजल शेड की ओर से किए जा रहे लोको अनुरक्षण कार्य के संबंध में आवश्यक दिशानिर्देश दिए । इस दौरान पांडेय शेड के तकनीशियनों एवं पर्यवेक्षकों से मिलकर संरक्षा से जुड़े तथ्यों की जानकारी ली ।

वाहन रैली निकाल कर्मचारियों को किया जागरुक
नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलॉइज यूनियन की ओर से कोरोना के बढ़ते प्रक्रोप से बचाव व 15 से 18 वर्ष के बच्चों व 60 वर्ष से अधिक वरिष्ठ नागरिकों को वेक्सीन लगवाने के लिए रेलवे कॉलोनियों में कर्मचारियों व परिजनों को जागरुक करने के लिए वाहन रैली निकाली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो