scriptविभिन्न मांगों को लेकर आमरण अनशन शुरू | hunger strike against nagar palika | Patrika News

विभिन्न मांगों को लेकर आमरण अनशन शुरू

locationजोधपुरPublished: Jul 23, 2019 11:45:17 am

Submitted by:

Mahesh

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्कफलोदी. आरटीआई कार्यकर्ता मनोज पुष्करणा ने शहर की विभिन्न समस्याओं व मांगों को लेकर सोमवार से कचहरी के निकट आमरण अनशन शुरू किया है।

फलोदी. आरटीआई कार्यकर्ता मनोज पुष्करणा ने शहर की विभिन्न समस्याओं व मांगों को लेकर सोमवार से कचहरी के निकट आमरण अनशन शुरू किया है।

फलोदी. आरटीआई कार्यकर्ता मनोज पुष्करणा ने शहर की विभिन्न समस्याओं व मांगों को लेकर सोमवार से कचहरी के निकट आमरण अनशन शुरू किया है।

उन्होंने अनशन के दौरान पालिका अधिशासी अधिकारी को भेजे पत्र में गत दिनों मलार रोड पर बीच सड़क लगे विद्युत पोल से टकराने से मौत का शिकार हुए युवक के परिजनों को दस लाख रुपए का मुआवजा देने, इस काम में लापरवाही बरतने वाले पालिका, विद्युत विभाग, सड़क बनाने वाले ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने, शहर में विचरण कर रहे आवारा पशुओं पर अंकुश लगाने, भू-खण्ड आवंटन की जांच करने, पालिका में सीसी टीवी कैमरे लगाने, स्वच्छ भारत मिशन के तहत घरों व अन्य स्थानों पर बनाए गए शौचालयों की जांच करवाने की मांग की है। आज खेताराम मेघवाल, मोडाराम मेघवाल, मांगीलाल, हंसराज, जयगोपाल, विक्रम, नेमीचंद, इन्द्रजीत क्रमिक अनशन पर रहे। धरने पर बेठे लोगों ने नगर पालिका के इस रवैये को लेकर रोष जताया तथा इन मांगो पर शीघ्र करवाई की मांग की है. उन्होंने खा कि इस सन्दर्भ में नगर पालिका और प्रशासन को अवगत करवाया जा चुका है.(कासं)
——
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो