scriptमोबाइल पर तीन तलाक देने का आरोपी पति गिरफ्तार | Husband accused of giving triple divorce on mobile | Patrika News

मोबाइल पर तीन तलाक देने का आरोपी पति गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Aug 08, 2020 02:02:56 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

मोबाइल पर तीन तलाक देने का आरोपी पति गिरफ्तार
 

मोबाइल पर तीन तलाक देने का आरोपी पति गिरफ्तार

मोबाइल पर तीन तलाक देने का आरोपी पति गिरफ्तार

जोधपुर.

दहेज के लिए तंग व प्रताडि़त और मारपीट कर घर से निकालने व मोबाइल पर तीन बार तलाक-तलाक बोल रिश्ता तोडऩे के आरोपी पति को महिला थाना (पूर्व) ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी निशा भटनागर ने बताया कि मथानिया में मुकनाजाव निवासी मुमताज पुत्री शौकत खां ने गत १५ मार्च को कोर्ट में पेश इस्तगासे के आधार पर पाली में बीरजपुर निवासी पति सिकन्दर खान, ससुर हुसैन, सास हसीना बानो, जेठ रफीक, देवर मुकेश, ननद सईदा व काकी सास जैतून खां के खिलाफ दहेज के लिए तंग और प्रताडि़त करने का मामला दर्ज कराया था।
आरोप है कि २ जुनवरी २०१६ को मुमताज की शादी सिकंदर से हुई थी। इसके बाद ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग व प्रताडि़त करने लगे थे। २३ सितम्बर २०१९ को आरोपियों ने मारपीट कर महिला व उसके एक पुत्र को घर से निकाल दिया था। महिला थाने में शिकायत करने पर १२ अक्टूबर को उसे ससुराल ले गए थे, लेकिन पुलिस में शिकायत करने से गुस्साए आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की थी। १५ अक्टूबर को उसे पीहर लाकर छोड़ दिया था। गत २ फरवरी को पति सिकन्दर ने पत्नी को फोन कर दहेज मांगा था। महिला के मना करने पर आरोपी ने उसे मोबाइल पर ही तीन तलाक दे दिया था।
जांच के बाद पुलिस ने शुक्रवार को पाली जिले में बीरजपुर निवासी पति सिकन्दर खां पुत्र हुसैन को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश करने पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो