script पहले की लव मैरिज, फिर पत्नी ने लगाया गैंगरेप का आरोप, पति ने वीडियो बना किया ऐसा खुलासा | Husband accused of rape after love marriage, husband attempted suicide | Patrika News

पहले की लव मैरिज, फिर पत्नी ने लगाया गैंगरेप का आरोप, पति ने वीडियो बना किया ऐसा खुलासा

locationजोधपुरPublished: Jan 27, 2024 09:40:03 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

आर्य समाज में प्रेम विवाह करने के डेढ़ महीने बाद ही पत्नी की ओर से ब्लैकमेलिंग और सामूहिक बलात्कार करने की एफआइआर दर्ज करवाने के बाद से फरार पति ने नागौर जिले के गोटन में टुंकलिया रोड पर बिजली के तार पकड़कर आत्महत्या का प्रयास किया

rape_1.jpg
आर्य समाज में प्रेम विवाह करने के डेढ़ महीने बाद ही पत्नी की ओर से ब्लैकमेलिंग और सामूहिक बलात्कार करने की एफआइआर दर्ज करवाने के बाद से फरार पति ने नागौर जिले के गोटन में टुंकलिया रोड पर बिजली के तार पकड़कर आत्महत्या का प्रयास किया। करंट से दूर जा गिरने से घायल युवक को कस्बे में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आत्महत्या का प्रयास करने से पूर्व बनाए दो वीडियो में उसने पत्नी व पुलिस पर मिलीभगत के आरोप लगाए। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार मूलत: भोपालगढ़ हाल गाजियाबाद निवासी एक युवक ने गोटन में आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसे एमजीएच में भर्ती कराया गया है। वह गाजियाबाद में ऑनलाइन ऐप कम्पनी में काम करता था। एक साल पहले उसका भोपालगढ़ की युवती से सम्पर्क हुआ था। गत वर्ष सितम्बर में दोनों घर से बिना बताए भाग गए थे। युवती का पता न लगने पर परिजन ने भोपालगढ़ थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इस बीच, दोनों ने आर्य समाज में शादी कर ली थी। इसके डेढ़ महीने बाद ही युवती भोपालगढ़ थाने में पेश हुईं और पति पर अपहरण कर अश्लील फोटो वीडियो बनाने और ब्लैकमेलिंग कर जबरन शादी और सामूहिक बलात्कार करने के आरोप लगाकर एफआइआर दर्ज करवाई थी। तब से युवक फरार हो गया था। इस बीच, 26 जनवरी को गोटन में टुंकलिया रोड पर युवक ने तार पकड़ लिए थे। करंट लगने से वह झुलस गया था। वह नीचे गिर गया था। आत्महत्या का प्रयास करने से पहले युवक ने दिसम्बर में दो बार जान देने की कोशिश की थी, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाया था।
पहले युवक संग रहने के बयान, फिर बलात्कार के आरोप लगाए
घर से भागकर शादी करने के बाद प्रेमी युगल थाने पहुंचे थे और आर्य समाज में शादी करने की जानकारी दी थी। अलग-अलग जाति से होने पर युगल ने घरवालों से जान का खतरा होना बताकर सुरक्षा मांगी थी। पुलिस को दिए बयान में युवती ने पति संग रहने की इच्छा जताई थी। तब उसे युवक के साथ भेज दिया गया था। डेढ़ महीने बाद ही युवती ने अश्लील फोटो व वीडियो से ब्लैकमेलिंग कर जबरन शादी करने और युवक व भाई के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया था।
यह भी पढ़ें

एक्शन में पुलिस, लॉरेंस-रोहित गोदारा गैंग के 13 ठिकानों पर रेड, 7 बदमाश गिरफ्तार

आत्महत्या का प्रयास करने से पहले युवक ने दो वीडियो भी बनाए। जिसमें उसने पत्नी को धोखेबाज बताया था। थानाधिकारी व वृत्ताधिकारी से मिलकर एफआइआर दर्ज करवाने और उसे झूठा फंसाने के आरोप लगाए थे। वृत्ताधिकारी (भोपालगढ़) प्रेम कुमार का कहना है कि युवक के खिलाफ पत्नी ने सामूहिक बलात्कार व ब्लैकमेलिंग से शादी करने के आरोप लगाए हैं। तब से वह फरार है। वह पुलिस का आरोपी है। उसके आरोप गलत हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो