scriptक्षेत्र के समग्र विकास के लिए भरपूर करूंगा प्रयास : ओमप्रकाश मेघवाल | I will make efforts for development: Omprakash Meghwal | Patrika News

क्षेत्र के समग्र विकास के लिए भरपूर करूंगा प्रयास : ओमप्रकाश मेघवाल

locationजोधपुरPublished: Oct 17, 2018 01:00:23 am

Submitted by:

Manish kumar Panwar

भोपालगढ़. वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे ओमप्रकाश मेघवाल इस बार फिर से चुनाव मैदान में ताल ठोकने की तैयारी कर रहे हैं।

Omprakash Meghwal

क्षेत्र के समग्र विकास के लिए भरपूर करूंगा प्रयास : ओमप्रकाश मेघवाल

भोपालगढ़. वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे ओमप्रकाश मेघवाल इस बार फिर से चुनाव मैदान में ताल ठोकने की तैयारी कर रहे हैं। कांग्रेस से टिकट का जुगाड़ बिठाने के लिए वे पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश जाखड़ का साथ लेकर टिकट पाने की जुगत में है। ओमप्रकाश ने भोपालगढ़ के विकास को लेकर अपना विजन बताते हुए कहा कि क्षेत्र के आसोप कस्बे में प्रस्तावित गौण कृषि मंडी का विस्तार करने एवं भोपालगढ़, बावड़ी में भी कृषि मंडी खुलवाने, प्रत्येक ग्राम ढाणी में हिमालय का मीठा पानी पहुंचाने, छात्र हितों के लिए भोपालगढ़ के श्री परसराम मदेरणा राजकीय पीजी कॉलेज में बीएड संकाय को बंद नहीं होने देने एवं सभी विषय अध्यापकों की नियुक्ति करवाने, मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र भोपालगढ़ को शुरू करवाने के लिए सभी पदों के लिए वित्तीय स्वीकृति जारी करवाने के साथ ही रिक्त पदों को भरने एवं महिला चिकित्सक की नियुक्ति करवाने, राजस्थान सरकार से राजस्थान किसान आयोग को पुनरगठित कर मजबूत बनाने एवं रोजगार के लिए युवाओं को नया विजन देने के साथ ही ग्राम स्तर पर रोजगार मार्गदर्शन केंद्र खुलवाने के लिए प्रयास किए जाएंगे। उनका कहना है कि क्षेत्र की जनता इस बार उन्हें फिर से अपना मजबूत आशीर्वाद प्रदान करती है, तो वे भोपालगढ़ के विकास के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो