script.घरों में हुई इबादत, मुस्लिम बहुल क्षेत्र के घरों में रोशनी | .Ibadat in homes, lights in Muslim dominated areas | Patrika News

.घरों में हुई इबादत, मुस्लिम बहुल क्षेत्र के घरों में रोशनी

locationजोधपुरPublished: Oct 30, 2020 08:34:38 pm

Submitted by:

Nandkishor Sharma

 
स्क्तदान व फल वितरण कर मनाई ईद मिलादुन्नबी

.घरों में हुई इबादत, मुस्लिम बहुल क्षेत्र के घरों में रोशनी

.घरों में हुई इबादत, मुस्लिम बहुल क्षेत्र के घरों में रोशनी

जोधपुर. मजहबे इस्लाम के आखिरी पैगम्बर हजरत मोहम्मद सअव के दुनिया में आमद का उत्सव ईद मिलादुन्नबी शुक्रवार को घरों में ही सादगीपूर्ण तरीके से अकीदत व एहतराम से मनाई। ईद मिलादुन्नबी के मौके पर मारवाड़ मुस्लिम एज्यूकेशनल एण्ड वेलफेयर सोसायटी की ओर से आयोजित शिविर में 111 लोगों ने रक्तदान किया। सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष हाजी अबादुल्लाह कुरैशी की प्रथम पुण्यतिथि पर कमला नेहरू नगर स्थित माई ख़दिजा हॉस्पीटल एण्ड रिसर्च सेन्टर में आयोजित शिविर में रक्तदाताओं के लिए नि:शुल्क उमराह भेजने की लॉटरी योजना में भाग्यशाली रक्तदाता सिवांची गेट निवासी अकरम खान रहे। शिविर संयोजक फिरोज अहमद काजी सहसंयोजक मोहम्मद साबिर ने बताया कि शिविर में सोसायटी सदस्यों, महिलाओं ने उत्साह से भागीदारी निभाई।
……………..
कोरोना से सतर्क रहने का पैगाम

सीरत कमेटी की ओर से मुफ्ती-ए- आजम राजस्थान मौलाना शेर मोहम्मद रजवी ने बड़ी ईदगाह में मास्क वितरण कर कोरोना से सतर्क रहने का पैगाम दिया। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश व जोधपुर के धर्मगुरु पीर सैयद अजहर अली, मौलाना नफीस अहमद, शहर काजी वाहिद अली, मौलाना अली हुसैन, मौलाना अलीमुद्दीन कादरी आदि मौजूद रहे।
…………………..
जलसा समिति की ओर से पुलिस उपायुक्त का सम्मान.़

ईद मिलादुन्नबी जलसा समिति के अध्यक्ष उस्ताद हाजी हमीम बक्ष ने बताया कि समिति की ओर से पुलिस उपायुक्त (पूर्व ) धर्मेन्द्र सिंह यादव को ईद मिलादुन्नबी सम्मान रत्न प्रदान किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो