scriptलुटेरों की पहचान : हाथ घड़ी, पिस्तौल व कड़ा, स्पोट्र्स जूते और पावर बाइक | Identity of robbers: hand watch, pistol-bracelet, sports shoes n bike | Patrika News

लुटेरों की पहचान : हाथ घड़ी, पिस्तौल व कड़ा, स्पोट्र्स जूते और पावर बाइक

locationजोधपुरPublished: Nov 16, 2021 11:44:01 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– पिस्तौल की नोंक पर बैंक से 11.95 लाख रुपए लूटने वालों सुराग नहीं- सूचना देने वाले को पुलिस देगी पांच हजार रुपए

लुटेरों की पहचान : हाथ घड़ी, पिस्तौल व कड़ा, स्पोट्र्स जूते और पावर बाइक

लुटेरों की पहचान : हाथ घड़ी, पिस्तौल व कड़ा, स्पोट्र्स जूते और पावर बाइक

जोधपुर.
पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में बीते सप्ताह चार दिन में लूट व डकैती की तीन वारदातों के मामले में पुलिस अब तक खाली हाथ है। करवड़ थानान्तर्गत गंगाणी गांव की एसबीआइ शाखा में पिस्तौल व चाकू की नोंक पर 11.95 लाख रुपए लूटने वाले दो नकाबपोश भी पकड़ में नहीं आए हैं, लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इनके हुलिए का पता लगाया है और सूचना देने वाले को पांच हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी की।
गत दस नवम्बर की सुबह 10.55 बजे मोटरसाइकिल गंगाणी एसबीआइ शाखा में दो नकाबपोश युवक घुसे थे। पिस्तौल व चाकू की नोंक पर 11.95 लाख रुपए लूटकर भाग गए थे। बैंक के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में सामने आया कि बदमाश गिरोह बिना नम्बर की पावर बाइक पर आए थे और वारदात कर उसी से फरार हो गए थे। वहीं, एक लुटेरे के हाथ में घड़ी पहनी हुई थी। दूसरे हाथ में पिस्तौल व लोहे का कड़ा था। इतना ही नहीं, लुटेरों ने स्पोट्र्स जूते पहने हुए थे। दोनों लुटेरों ने एक समान कैप पहने हुए थी। जिस पर अंग्रेजी के डब्ल्यू लिखा था। वहीं, दोनों लुटेरे कपड़े से चेहरा ढंके हुए थे।
यही हुलिया व कद-काठी नागौर व बाड़मेर के समदड़ी में हुई बैंक में लूटपाट करने वाले लुटेरों के भी थे। हालांकि कपड़े अलग-अलग पहने हुए थे।
सीसीटीवी फुटेज से मिले हुलिए व अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस ने आमजन से मदद की अपील की। इन लुटेरों के बारे में सूचना देने वाले को पांच हजार रुपए बतौर इनाम दिए जाएंगे।
उधर, पॉश कॉलोनी शास्त्रीनगर के सेक्टर ए स्थित व्यवसायी के मकान और बेरू गांव स्थित बैंक ऑफ इण्डिया के एटीएम को उखाड़कर ले जाने वालों का भी कोई सुराग नहीं लग पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो