scriptIGP Jodhpur : बंगले के बाहर बीयर की बोतल फेंकी तो मचा हड़कंप | Patrika News
जोधपुर

IGP Jodhpur : बंगले के बाहर बीयर की बोतल फेंकी तो मचा हड़कंप

– बंगले के गार्ड की सूचना पर हरकत में आई पुलिस, तलाश के बाद 185 एमवी एक्ट में कार जब्त

जोधपुरMay 12, 2024 / 01:01 am

Vikas Choudhary

wine bottler at IGP house

आइजी रेंज के बंगले के बाहर पटकी शराब की बोतल।

जोधपुर.

अमूमन शराब पीने के बाद लोग सार्वजनिक स्थान पर खाली बोतलें फेंक देते हैं। इनके खिलाफ न तो कभी पुलिस कोई कार्रवाई करती है और न ही नगर निगम या अन्य विभाग, लेकिन बात जब पुलिस अधिकारी के बंगले के बाहर बोतल फेंकने की हो तो पुलिस हरकत में आ जाती है। एयरपोर्ट रोड पर पुलिस महानिरीक्षक (रेंज) जोधपुर के सरकारी बंगले के मुख्य गेट के सामने कार चालक बीयर की खाली बोतल पटककर चलता बना तो पुलिस में हड़कम्पमच गया। एयरपोर्ट थाना पुलिस ने तलाश कर न सिर्फ चालक को पकड़ा बल्कि कार भी 185 एमवी एक्ट में जब्त कर ली।
दरअसल, जोधपुर नम्बर की एक कार शुक्रवार शाम पौने सात बजे आइजी रेंज बंगले के पास पहुंची। कार में सवार युवक बीयर पी रहे थे। कुछ ही देर में युवक ने बीयर पीने के बाद आइजी रेंज के बंगले के मुख्य गेट के सामने फुटपाथ पर खाली बोतल पटक दी और कार लेकर चलते बने। बंगले पर तैनात गार्ड ने देखा तो कार के फोटो ले लिए और एयरपोर्ट थाना पुलिस को सूचना दी। तुरंत ही पुलिस हरकत में आ गई। कार के पंजीयन नम्बर के आधार पर मालिक से सम्पर्क किया। कार उनका पुत्र चला रहा था। जो जेएनवीयू में अध्ययनरत है। पुलिस ने दबाव डाला तो कार के साथ छात्र थाने पहुंचा। पुलिस ने शराब के नशे में वाहन चलाने पर 185 एमवी एक्ट का दोषी माना गया। चालक का चालान बनाकर कार जब्त कर ली गई।

इनका कहना है

शाम 6.55 बजे कार में सवार एक छात्र ने बीयर की खाली बोतल फुटपाथ पर फेंक दी थी। 185 एमवी एक्ट में कार्रवाई कर कार जब्त की गई है।

-आलोक श्रीवास्तव, पुलिस उपायुक्त (पूर्व), जोधपुर।

Hindi News/ Jodhpur / IGP Jodhpur : बंगले के बाहर बीयर की बोतल फेंकी तो मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो