scriptआइएएस परीक्षा के तनाव में आइआइटीयन ने ट्रेन से कटकर दी जान | IITian dies by train under stress of IAS exam | Patrika News

आइएएस परीक्षा के तनाव में आइआइटीयन ने ट्रेन से कटकर दी जान

locationजोधपुरPublished: Sep 14, 2019 12:17:55 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– कई दिनों से था तनाव में- मॉर्निंग वॉक का कहकर निकला था घर सेए शाम को रेलवे ट्रैक पर मिला शव

आइएएस परीक्षा के तनाव में आइआइटीयन ने ट्रेन से कटकर दी जान

आइएएस परीक्षा के तनाव में आइआइटीयन ने ट्रेन से कटकर दी जान

जोधपुर.
आइआइटी करने के बाद भारतीय प्रशासनिक सेवा ;आइएएसद्ध परीक्षा की तैयारी कर रहे एक युवक ने बनाड़ रोड पर प्रेम नगर रेलवे फाटक के पास शुक्रवार शाम ट्रेन से कटकर जान दे दी। वह कई दिनों से डिप्रेशन में था और उसका इलाज भी चल रहा था।
महामंदिर थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह के अनुसार परिहार नगर निवासी कमेश कंवरिया ;22द्ध पुत्र राजूराम जटिया का शव शाम को प्रेम नगर रेलवे फाटक व बनाड़ केंट रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के बीच ट्रैक पर मिला। रेलवे प्रशासन की तरफ से सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची।
मृतक के कपड़ों की तलाशी लेने पर पर्स और उसमें परिचय पत्र मिला। तब उसकी शिनाख्त कमेश कंवरिया के रूप में हुई। देर शाम परिजन मौके पर आए। प्रारम्भिक जांच के बाद शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। संभवतरू शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस का कहना है कि बनाड़ से जोधपुर आ रही यात्री ट्रेन के आगे कूदकर उसने आत्महत्या की है।
आइआइटी के बाद दिल्ली में कर रहा था तैयारी
कमेश कंवरिया ने कानपुर से आइआइटी की थी। वह आइएएस परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसके साथ ही वह दिल्ली में कम्प्यूटर की भी तैयारी कर रहा था। आइएएस परीक्षा की तैयारी को लेकर वह तनाव में आ गया था। डिप्रेशन की वजह से परिजन उसे दिल्ली से जोधपुर लेकर आ गए थे और उसका इलाज करवा रहे थे। मृतक के पिता खनिज विभाग में एएओ है।
घूमने का कहकर निकलाए नहीं लौटा घर
पुलिस का कहना है कि कमेश कंवरिया सुबह छह बजे मॉर्निंग वॉक पर जाने का कहकर घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। चिंतित परिजन ने तलाश शुरू कीए लेकिन वह नहीं मिला। परिजन थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। इस बीच देर शाम उसकी मृत्यु की सूचना मिल गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो