scriptफिर सामने आई मेडिकल टीम से अभद्रता, एएनएम से सर्वे रिपोर्ट छीन कर कर डाली गाली-गलौच | ill treatment of medical staff by corona infected people at centers | Patrika News

फिर सामने आई मेडिकल टीम से अभद्रता, एएनएम से सर्वे रिपोर्ट छीन कर कर डाली गाली-गलौच

locationजोधपुरPublished: Apr 04, 2020 01:24:22 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर चल रहे सर्वे के दौरान जिले के आसोप थानान्तर्गत गजसिंहपुरा गांव के वेलनेस सेंटर में महिला एएनएम से सर्वे रिपोर्ट छीन ली और गाली-गलौच कर अभद्र व्यवहार किया गया। एएनएम की तरफ से राजकार्य में बाधा डालने व लज्जा भंग करने का मामला दर्ज कर आसोप थाना पुलिस ने जांच शुरू की।

medical crime

medical

जोधपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर चल रहे सर्वे के दौरान जिले के आसोप थानान्तर्गत गजसिंहपुरा गांव के वेलनेस सेंटर में महिला एएनएम से सर्वे रिपोर्ट छीन ली और गाली-गलौच कर अभद्र व्यवहार किया गया। एएनएम की तरफ से राजकार्य में बाधा डालने व लज्जा भंग करने का मामला दर्ज कर आसोप थाना पुलिस ने जांच शुरू की।
थानाधिकारी मनमत आढ़ा के अनुसार जोधपुर निवासी एएनएम ने गजसिंहपुरा निवासी जीवणसिंह के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने, मारपीट व लज्जा भंग करने का मामला दर्ज कराया। पीडि़ता के बयान लिए गए हैं। जांच की जा रही है। आरोप है कि कोरोनो वायरस के संक्रमण को लेकर गांव में सर्वे चल रहा है। गांव के वेलनेस सेंटर में 35 जनों को क्वारेंटाइन कर रखा है।
वेलनेस सेंटर में मंगलवार शाम बीएलओ, ग्राम विकास अधिकारी, पटवारी व एक सिपाही के साथ एएनएम गांव में बाहर से आने वालों की सूची बना रही थी। तब आरोपी सेंटर में आया और सर्वे रिपोर्ट छीन ली। एएनएम ने रिपोर्ट लौटाने का आग्रह किया, लेकिन उसने काफी देर तक रिपोर्ट नहीं दी। आरोप है कि महिला एएनएम से गाली-गलौच व अभद्र व्यवहार किया गया। सेंटर में मौजूद अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया तो वह सर्वे रिपोर्ट देकर चला गया।
गांव के ट्रक चालकों के नाम सर्वे लिखने पर विवाद
जानकारी के अनुसार गांव में बाहर से आने वालों का सर्वे चल रहा है। महिला एएनएम ने सर्वे के बाद कुछ युवकों के नाम लिख दिए, जो ट्रक चालक हैं और ट्रक के साथ उड़ीसा से लौटे थे। इसको लेकर जीवणसिंह विरोध कर रहा था। उसका कहना था कि सर्वे में जिनके नाम लिखे हैं वो बाहर नहीं गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो