पशु चारे में छिपी 6 लाख की देसी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

पशु आहार की आड़ में अवैध शराब की सप्लाई हो रही थी। पुलिस ने 6 लाख रुपए की कीमत के 400 देसी शराब के पेटी जब्त की।

By: Harshwardhan bhati

Published: 09 Nov 2016, 11:19 PM IST

पशु आहार से भरे कट्टों के नीचे छुपाकर ले जाई जा रही देसी मदिरा का जखीरा पुलिस ने पकड़ा है। यह शराब जोधपुर शहर में बेची जानी थी। मिनी ट्रक से बरामद शराब छह लाख की बताई है।


थानाप्रभारी घेवरसिंह गुसाईवाल ने बताया कि अलवर निर्मित सादा देशी मदिरा की 400 पेटी शराब की भरी एक मिनी ट्रक मंगलवार देर रात्रि खारिया मीठापुर बाइपास होते हुए थाने के पिछवाड़े से गुजर रही थी कि गश्त में निकले सहायक निरीक्षक समयाराम ने पीछाकर मिनी ट्रक को रोकने का प्रयास किया लेकिन ट्रक चालक ने ट्रक की गति बढा ली जिस पर ट्रक को घेरकर रोका। तलाशी लेने के दौरान ट्रक में सवार व्यक्ति अंधेरे लाभ उठाते हुए भाग निकला।

ट्रक पर ढका त्रिपाल हटाया जिसके नीचे पशु आहार के कट्टे भरे मिले। उन्हें हटाया तो नीचे सादा मदिरा पव्वों से भरी पेटियां देखी गई। ट्रक को थाने में लाकर पेटियां उतारी गई जो 400 पेटी रही। ट्रक चालक गणपतसिंह पुत्र भंवरसिंह राजपूत निवासी कास्टी थाना खेड़ापा को गिरफ्तार किया। पूछताछ में चालक ने जानकारी दी कि उसका साथी जो फरार हो गया, वह महेन्द्रसिंह पुत्र भवानी सिंह निवासी कास्ती का रहवासी है। सीओ सेठाराम बंजारा ने ट्रक को पकडऩे वाले समयाराम, कांस्टेबल नेमीचन्द, चालक देवाराम, सरोज, रामअवतार गुर्जर, राकेश मीणा को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की है।

Harshwardhan bhati Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned