scriptIllegal recovery from businessman by threatening to make video viral | Video viral : वीडियो वायरल करने की धमकी देकर व्यवसायी से अवैध वसूली | Patrika News

Video viral : वीडियो वायरल करने की धमकी देकर व्यवसायी से अवैध वसूली

- आइपीएस अधिकारी (IPS officer) बन ठग ने डरा-धमकाकर ऑनलाइन वसूले रुपए
- शेयर मार्केट कारोबारी से वारदात (extourtion with share businessman)

जोधपुर

Published: May 07, 2022 10:20:01 pm

जोधपुर।
सरदारपुरा (Sardarpura) बी रोड पर शेयर मार्केट के एक कारोबारी (Share market businessman) को एक व्यक्ति ने आइपीएस अधिकारी बनकर कॉल किया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकियां (Threats to make porn video viral) देकर ऑनलाइन 18500 रुपए ऐंठ लिए। ठगों ने 36 हजार 5 सौ रुपए और मांगे, लेकिन पीडि़त ने देने से इनकार कर दिया।
जानकारी के अनुसार रातानाडा निवासी एक व्यक्ति का सरदारपुरा बी रोड पर शेयर मार्केट का ऑफिस है। उसके पास शुक्रवार को एक अनजान व्यक्ति का कॉल आया। खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच से आइपीएस अधिकारी गौरव मल्होत्रा बताकर उसने कहा कि उसके एक युवती के साथ तीन अश्लील वीडियो हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाएंगे। बदनामी से बचने के लिए उसने 18500 रुपए ऑनलाइन जमा करवाने को दबाव डाला। उन्होंने पेटीएम नम्बर व खाता नम्बर भी उसे व्हॉट्सऐप किए। डरे-सहमे शेयर कारोबारी ने पेटीएम से 18500 रुपए जमा करवा दिए। कुछ देर बाद ठगों ने फिर कॉल किया और कहा कि उसका एक और वीडियो सामने आया है। जिसे वायरल न करने के बदले 36 पांच सौ रुपए जमा करवाने होंगे, लेकिन शेयर व्यवसायी ने मना कर दिया। तब आरोपियों ने उसके सभी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां देनी शुरू कर दी। पीडि़त थाने पहुंचा और लिखित शिकायत दर्ज कराई।
Video viral : वीडियो वायरल करने की धमकी देकर व्यवसायी से अवैध वसूली
Video viral : वीडियो वायरल करने की धमकी देकर व्यवसायी से अवैध वसूली
कुछ देर बाद ठगों ने फिर कॉल किया और कहा कि उसका एक और वीडियो सामने आया है। जिसे वायरल न करने के बदले 36 पांच सौ रुपए जमा करवाने होंगे, लेकिन शेयर व्यवसायी ने मना कर दिया। तब आरोपियों ने उसके सभी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां देनी शुरू कर दी। पीडि़त थाने पहुंचा और लिखित शिकायत दर्ज कराई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.