scriptदाल-बाटी के ढाबे में चल रहा था ‘बार’, 36 पकड़े | In dab-Bati restaurant was running 'Bar', holding 36 | Patrika News
जोधपुर

दाल-बाटी के ढाबे में चल रहा था ‘बार’, 36 पकड़े

– तीन थानों की पुलिस ने देर रात मारा छापा, कारें व मोटरसाइकिल छोड़ भाग कई शराब
– ढाबा संचालक अवैध शराब के साथ गिरफ्तार, अवैध शराब बेचते दो भाई भी गिरफ्त में

जोधपुरFeb 14, 2019 / 01:37 am

jitendra Rajpurohit

In dab-Bati restaurant was running 'Bar', holding 36

दाल-बाटी के ढाबे में चल रहा था ‘बार’, 36 पकड़े

जोधपुर. पुलिस ने बासनी क्षेत्र में डेयरी रोड पर ऊन मील के पास टीन शेड के नीचे ढाबे में दाल बाटी की आड़ में चल रहे शराब की अवैध ‘बार’ में बुधवार देर रात दबिश देकर 36 लोगों को पकड़ा और ढाबा संचालक को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। ढाबे के पास ही दो भाइयों को भी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।
थानाधिकारी संजय बोथरा ने बताया कि डेयरी प्लांट के पास श्रीराम दाल बाटी व चूरमा नामक ढाबे में बड़े स्तर पर अवैध तरीके से शराब बेचने की सूचना मिली। सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) कमलसिंह के नेतृत्व में बासनी, सरदारपुरा व शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने रात को वहां दबिश दी। पुलिस को देख अवैध शराब पी रहे लोगों में हडक़म्प मच गया। कई लोग कारें व दुपहिया वाहन छोडक़र भाग निकले। पुलिस ने ढाबे से 56 लोगों को पकड़ा। जांच में 36 लोग शराब के नशे में मिले। इनमें से 28 जनों के खिलाफ साठ पुलिस एक्ट और 8 जनों के खिलाफ 185 एमवी एक्ट में कार्रवाई की गई। ढाबे पर शराब की एक पेटी भी बरामद की गई। आबकारी अधिनियम के तहत ढाबा संचालक रामासनी गांव निवासी राधेश्याम हुड्डा को गिरफ्तार किया गया।
एक भाई को पकड़ा तो दूसरा बेचने लगा अवैध शराब

पुलिस ने देर शाम न्यू पावर हाउस रोड पर होटल के सामने ढाबे पर दबिश देकर अवैध शराब के 36 पव्वों के साथ पूर्वी पाल निवासी अजयसिंह पुत्र मंगलसिंह को गिरफ्तार किया। देर रात खाने के ढाबे पर कार्रवाई के दौरान अजयसिंह का भाई प्रेमसिंह उसी जगह पर शराब बेचता पकड़ा लिया। देशी शराब की एक पेटी बरामद कर प्रेमसिंह को भी गिरफ्तार किया गया।

Home / Jodhpur / दाल-बाटी के ढाबे में चल रहा था ‘बार’, 36 पकड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो