फायरिंग की रंजिश में दुकान पर बैठे युवक पर चलाईं गोलियां

- गडरिया गैंग की हिमाकत
- गोली नहीं लगी तो लोहे की रॉड व लाठियों से हमले में युवक घायल

By: Vikas Choudhary

Published: 21 Jul 2021, 01:43 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
आपसी रंजिश में डेढ़ साल पहले फायरिंग का बदला लेने के लिए बोलेरो कैम्पर में सवार गडरिया गैंग के कुछ युवकों ने बनाड़ थानान्तर्गत डिगाड़ी में दस दुकान स्थित एक दुकान में मंगलवार को गोलियां चला दी। दुकानदार के बचने पर इन हमलावरों ने लोहे की रॉड व लाठियों से हमला कर घायल कर दिया। हमलावरों की तलाश में नाकाबंदी कराई गई।
सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि मूलत: डांवरा में मानसागर हाल डिगाड़ी के विष्णु नगर निवासी राजेशसिंह पुत्र राजेन्द्रसिंह की गडरिया गैंग से रंजिश है। राजेश मंगलवार सुबह डिगाड़ी में दस दुकान स्थित अपनी इलेक्ट्रोनिक दुकान पर बैठा था। तभी बोलेरो कैम्पर में कुछ युवक आए और नीचे उतरते ही दुकान में बैठे राजेश पर तीन-चार गोलियां चला दी, लेकिन गनीमत रही कि वह बच गया। तब हमलावर लोहे की रॉड व लाठियां लेकर नीचे उतरे और दुकान में घुसकर राजेशसिंह पर हमला कर दिया। जिससे उसके पांव व सिर में चोट आई। खून निकलने पर सभी हमलावर वहां से भाग गए। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायल को मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर आए, जहां उसे भर्ती किया गया। पर्चा बयान के आधार पर गिरधरसिंह, भरतसिंह, दुष्यमसिंह, सौभागसिंह आदि के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया। पुलिस ने कैम्पर व हमलावरों की तलाश में नाकाबंदी कराई, लेकिन वे पकड़ में नहीं आ पाए।
हमले का बदला लेने को हमला
पुलिस का कहना है कि दोनों गैंग में चल रही रंजिश के चलते डेढ़ साल पहले मानजी का हत्था में होटल पर बैठे गडरिया गैंग के लोगों पर हमला किया गया था। जिसमें फायरिंग कर वाहनों में तोड़-फोड़ की गई थी। हमलावरों को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश किया था। इसी हमले का बदला लेने के लिए हमला किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned