scriptBaihar Pirates won the final | बैहर पाइरेट्स के सिर बंधा प्रीमियर लीग का ताज | Patrika News

बैहर पाइरेट्स के सिर बंधा प्रीमियर लीग का ताज

बालाघाट

Published: December 28, 2015 06:23:41 am


बालाघाट/बैहर. शहीद मनीष सिंग की स्मृति में आयोजित बैहर प्रीमियर लीग 2015 का फाइनल मैच शनिवार को हाईस्कूल मैदान में खेला गया। फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में बैहर के नवागत एसडीएम हर्ष दीक्षित उपस्थित थे। फाइनल मैच देखने बड़ी संख्या में खेल प्रेमी पहुंचे थे।
फाइनल मुकाबला बैहर पाइरेट्स और टाइगर क्लब के मध्य खेला गया, जिसमें बैहर पाइरेट्स के खिलाडिय़ों ने उम्दा खेल का प्रदर्शन कर खिताब अपने नाम कर लिया। जिन्हें अतिथियों ने पुरस्कृत किया।
हर शॉट पर बजा ढोल
फाइनल मैच सौरभ कावड़े की बैहर पाइरेट्स वार्ड नम्बर-13 और संजू सोनी, अब्बु भाई की टाईगर क्लब वार्ड नम्बर-11 के बीच खेला गया। फाइनल मैच में अम्पायर शिवनाथ यादव और अमित चटर्जी रहे। इनके सामने टॉस किया गया, जिसे बैहर पाइरेट्स के कप्तान ने जीत कर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। मैच के शुरुआती दौर से ही दोनों ही टीमों समर्थक ढोल नंगाड़ों के साथ उपस्थित थे, जो हर चौक-छक्के में नंगाड़ा बजाकर नाच-गाकर रोमांच पैदा कर रहे थे।
आशीष मैन ऑफ द मैच
बैहर पाइरेट्स ने 15 ओवरों में चार विकेट खोकर 156 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी खेलने उतरे टाइगर क्लब के बल्लेबाज अंतत: 15 ओवरों में नौ विकेट खोकर मात्र 124 रन ही बना सके। इस तरह बैहर पाइरेट्स ने 32 रनों से मैच जीत लिया। बैहर पाइरेट्स के आशीष को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पुरुस्कार वितरण के समय टाइगर क्लब के बल्लेबाज आरिफ खान ने संन्यास लेने की घोषणा करके विदाई का माहौल निर्मित कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितसुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजPM Modi आज राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं के साथ करेंगे बातचीत, एक लाख रुपए के साथ मिलेगा डिजिटल सर्टिफिकेटAnganwadi Recruitment 2022 : दिल्ली में आंगनबाड़ी में कई पदों पर भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेलBSP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, यह हैं बसपा के स्टार प्रचारक, इन पदाधिकारियों को नहीं मिली जगहvideo viral : कर्मचारियों को पीटा, जलती तीली फेंक कर किया पंप फूंकने का प्रयास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.