केके कॉलोनी क्षेत्र में हुए हमले में घायल कुक का टूटा दम, हमलावरों की तलाश जारी

केके कॉलोनी क्षेत्र में हुए हमले में घायल कुक का टूटा दम, हमलावरों की तलाश जारी
केके कॉलोनी क्षेत्र में हुए हमले में घायल कुक का टूटा दम, हमलावरों की तलाश जारी

Harshwardhan Singh Bhati | Updated: 09 Oct 2019, 04:22:56 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत केके कॉलोनी में देवनारायण मंदिर के बाहर एक व्यक्ति पर मंगलवार देर रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। घायल श्रवण पुत्र लालाराम बावरी ने बुधवार को दम तोड़ दिया।

जोधपुर. कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत केके कॉलोनी में देवनारायण मंदिर के बाहर एक व्यक्ति पर मंगलवार देर रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। घायल श्रवण पुत्र लालाराम बावरी ने बुधवार को दम तोड़ दिया। कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। फिलहाल हमलावरों का सुराग नहीं लग पाया है।

थानाधिकारी मुक्ता पारीक के अनुसार केके कॉलोनी निवासी श्रवण पुत्र लालाराम बावरी क्षेत्र में रावण दहन देखने के बाद देर रात मंदिर के बाहर बैठा था, जहां कुछ लोग आए और उसके साथ मारपीट की। हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों से खून बहने लगा। वह अचेत होकर नीचे गिर गया। तब हमलावर वहां से भाग निकले। आस-पास के किसी व्यक्ति ने उसे घायल देखा तो एम्बुलेंस बुलाई।

फिर उसके पिता की मदद से घायल को एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। घायल पेशे से कुक था। आपसी विवाद के चलते पत्नी अलग रह रही थी। वह अपने पिता के साथ रहता था। वारदात का पता लगने पर पुलिस वारदातस्थल पहुंची और हमलावरों को पकडऩे के लिए प्रयास शुरू किए। जिनका बुधवार तक कोई सुराग नहीं लग पाया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned