scriptJail officials kept insisting for surrender and the prisoner escaped | जेल अधिकारी समर्पण का आग्रह करते रहे और कैदी फरार हुआ | Patrika News

जेल अधिकारी समर्पण का आग्रह करते रहे और कैदी फरार हुआ

- 90 दिन पैरोल पर छोड़ा था, कोरोना के चलते चार माह अवधि बढ़ाई, फिर भी भागा

जोधपुर

Published: December 07, 2021 12:20:25 am

जेल अधिकारी समर्पण का आग्रह करते रहे और कैदी फरार हुआ
- 90 दिन पैरोल पर छोड़ा था, कोरोना के चलते चार माह अवधि बढ़ाई, फिर भी भागा
जोधपुर.
केन्द्रीय कारागार जोधपुर से नब्बे दिन की पैरोल पर छूटने और कोरोना की दूसरी लहर के चलते चार माह और बढ़ाने के बावजूद एक कैदी फरार हो गया। जेल प्रशासन की तरफ रातानाडा थाने में मामला दर्ज कराया गया। जेल प्रहरी महेन्द्रसिंह पुत्र लाखाराम जाट की तरफ से उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस के अनुसार बाड़मेर जिले में चौहटन तहसील के बींजासर गांव निवासी सिंगाराराम पुत्र मिश्रीराम भील को कोर्ट से सजा हो रखी है। वह जोधपुर सेन्ट्रल जेल में काफी समय से सजा काट रहा था। गत 18 मई को नब्बे दिन की विशेष पैराल पर उसे छोड़ा गया था। पैरोल अवधि समाप्त होने पर उसे 15 अगस्त को जेल लौटना था। इस बारे में जेल प्रशासन ने 15 अगस्त शाम तक जेल लौटने के लिए उसे पाबंद भी कराया था। इस बीच, कोरोना की दूसरी लहर आ गई थी। तब उसके आग्रह पर उच्चाधिकार समिति ने उसकी पैरोल अवधि 4 दिसम्बर तक बढ़ा दी थी।
जेल प्रशासन ने नियत तिथि को उसे फोन कर समर्पण करने का आग्रह किया। तब उसने गांव से दूरी अधिक होने के चलते दूसरे दिन पेश होने का भरोसा दिलाया था, लेकिन वह दूसरे दिन भी पेश नहीं हुआ। जेल प्रशासन ने उसे दुबारा फोन किया तो वह जेल आने का झांसा देने लगा। आखिरकार वह जेल में नहीं पहुंचा और फरार हो गया। जेल प्रहरी महेन्द्रसिंह पुत्र लाखाराम जाट की तरफ से उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।
जेल अधिकारी समर्पण का आग्रह करते रहे और कैदी फरार हुआ
जेल अधिकारी समर्पण का आग्रह करते रहे और कैदी फरार हुआ

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारCorona Vaccination: देश में 8 टीकों को मिल चुकी है मंजूरी, लगाए जा रहे सिर्फ 3, जानिए कौन सी वैक्सीन कितनी असरदार?पीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइन‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसबोर्ड ने दी बड़ी सुविधा, 10 वीं और 12 वीं की प्री बोर्ड परीक्षार्थियों को मिली रियायतCorona Alert: हल्के में ना ले तीसरी लहर... बडे कम्युनिटी स्प्रेड में कोरोना संक्रमणRAJASTHAN विधानसभा का Budget सत्र, भाजपा 'लॉ एंड आर्डर' के मुद्दे पर करेगी 'ATTACK '
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.