scriptJNVU परीक्षा से वंचित कोविड-19 छात्रों के लिए विशेष परीक्षा | JNVU Exam Special Examination for Covid-19 students | Patrika News

JNVU परीक्षा से वंचित कोविड-19 छात्रों के लिए विशेष परीक्षा

locationजोधपुरPublished: Sep 30, 2020 11:02:59 am

– 10 नवंबर तक परीक्षा विभाग को करना होगा सूचित- स्नातक प्रथम वर्ष में शुल्क जमा कराने की तिथि 1 अक्टूबर तक बढ़ाई

JNVU परीक्षा से वंचित कोविड-19 छात्रों के लिए विशेष परीक्षा

JNVU परीक्षा से वंचित कोविड-19 छात्रों के लिए विशेष परीक्षा

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय की स्नातक और स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की 18 सितंबर से शुरू हुई परीक्षा में कोरोना के कारण बैठने से वंचित रहे छात्र छात्राओं के लिए विवि विशेष परीक्षा का आयोजन करेगा। ऐसे छात्रों की परीक्षा विवि की पूरक परीक्षाओं के साथ होगी। इसके लिए प्रभावित छात्रों को 10 नवम्बर तक विवि की परीक्षा शाखा को सूचित करना होगा।
विवि की अंतिम वर्ष की परीक्षाओं में कोरोना संक्रमित, कटेंन्मेट जोन के परीक्षार्थी, राज्य के बाहर गए हुए परीक्षार्थी सहित अन्य कारण से कई परीक्षार्थी सम्मिलित नहीं हो पाए हैं। ऐसे परीक्षार्थियों के लिए विवि विशेष परीक्षा आयोजित करेगा। परीक्षा नियंत्रक प्रो. जेताराम विश्नोई ने बताया कि विशेष परीक्षा-2020 में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थी स्वस्थ होने के बाद कोविड संक्रमण की नेगेटिव रिपोर्ट एवं परीक्षा में सम्मिलित नहीं होने के कारणों संबंधी प्रमाण प्रार्थना पत्र विवि के परीक्षा अनुभाग में पंजीकृत डाक द्वारा या मेल आईडी द्वारा दस नवम्बर तक आवश्यक रूप से भेजना होगा।
परीक्षा शुल्क के लिए दो दिन और मिले
जेएनवीयू के स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश ले रहे छात्र छात्राओं के लिए शुल्क जमा कराने की तिथि दो दिन और बढ़ा दी है। अभ्यर्थी एक अक्टूबर तक शुल्क जमा करा सकेंगे। इससे पहले मंगलवार को अंतिम तिथि होने की वजह से विवि के नया परिसर, पुराना परिसर और केएन कॉलेज में छात्र छात्राओं की भीड़ उमड़ पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो